Kanpur: लाइटर से पत्नी के नाजुक अंगों को जलाता था पति, हैवानियत की हदें पार करने वाला मामला
Advertisement

Kanpur: लाइटर से पत्नी के नाजुक अंगों को जलाता था पति, हैवानियत की हदें पार करने वाला मामला

Kanpur News : कानपुर में एक महिला ने अपने पति और ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. आरोप इतने गंभीर है कि एक बार यकीन करना भी कठिन है. पुलिस अब पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

Kanpur Viral News

कानपुर : इंसान जब हैवान बन जाता है तो वह दरिंदगी की सारी हदें पार कर देता है. कानपुर में ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक ऐसा पति जिसकी हैवानियत कहानी जिसने भी सुनी दंग रह गया. बताया जा रहा है कि कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली लड़की की शादी दो साल पहले लखनऊ के खारिका में रहने वाले एक लड़के से हुई थी. शादी में पिता ने 40 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए थे, लेकिन फिर भी दहेज की मांग को लेकर पति और ससुराल वालों का पेट नहीं भरा. इस बात को लेकर वह अक्सर लड़की को टॉर्चर करने लगे. उनकी इस हरकत में पति भी शामिल हो गया. 

बदनाम करने की देता था धमकी

आरोप है कि वह पत्नी को जबरन शराब और सिगरेट पीने को मजबूर करता था. आरोपी अक्सर सिगरेट जलाकर पत्नी के नाजुक अंगों को लाइटर से जलाकर हंसता था. यही नहीं वह नशे की हालत में मोबाइल से तस्वीरें खींचकर बदनामी का डर भी दिखाता था. लड़की ने घर वालों से कई बार शिकायत की, लेकिन किसी पर कोई फर्क नहीं पड़ा.

लड़की ने ये भी आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने मिलकर उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया. लड़की ने एफआईआर में देवर पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि जब सारी प्रताड़ना की हद पार हो गई तो वह 17 जनवरी कानपुर में मायके आकर रहने लगी. 

यह भी पढ़ेंसहारनपुर पुलिस ने हिटलर को पहुंचाया जेल,  15 घंटे तक टेंशन में रही पुलिस

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

डीसीपी दक्षिण प्रमोद कुमार ने बताया के गोविंद नगर पुलिस को निर्देश दे दिया है. गोव‍िंद नगर पुल‍िस ने डीसीपी के निर्देश पर आरोपी पति, ससुर, सास देवर और ननद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीसीपी दक्षिण प्रमोद कुमार ने बताया पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. लड़की के आरोपों में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस की तफ्तीश के बाद ही पता चलेगा. ऐसा इसलिए भी क्योंकि एक देश में दहेज प्रताड़ना के मामले जिस तरह बढ़ रहे हैं. उसी तरह झूठे मामले भी काफी सामने आए हैं. ऐसे में जरुरत इस बात की है कि ऐसे मामलों की बारीकी से जांच की जाए. जिससे पीड़ित को न्याय मिल सके.

Watch:बीच बाजार दुकानदारों ने उतारा मनचले की आशिकी का भूत

Trending news