Dog Attack: पिटबुल के बाद यूपी में देसी कुत्तों का आतंक, हमला कर नवजात को नोंच डाला
Advertisement

Dog Attack: पिटबुल के बाद यूपी में देसी कुत्तों का आतंक, हमला कर नवजात को नोंच डाला

UP News: जौनपुर में आवारा कुत्तों ने दर्दनाक घटना को अंजाम दे डाला. आइए बताते हैं पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में आवारा कुत्ते ने दर्दनाक घटना को अंजाम दे डाला. मामला सरायख्वाजा थाना के देवकली का है. जहां कुकुडीपुर गांव में एक चार माह के बच्चे पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. कुत्ते ने नवजात का अंडकोष नोचकर डाला. गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. वहीं, इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पिटबुल के बाद देसी कुत्तों का ये आतंक सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

चारपाई पर सोते समय किया हमला
आपको बात दें कि देवकली के कुकुडीपुर गांव निवासी इन्द्रजीत उर्फ चिंटू यादव का चार माह का बेटा दिव्यांश शाम के समय दरवाजे पर लगी चारपाई पर सुलाया गया था. उसी मां घर के किसी काम में व्यस्त हो गई. बच्चे से कुछ ही दूरी पर उसकी दादी भी बैठी थीं. इसी दौरान आस-पास घूम रहा एक आवारा कुत्ता वहां पहुंच गया. वह दिव्यांश के अंडकोष को नोचकर खाने लगा. दर्द महसूस होने पर बच्चा तेज-तेज से रोने लगा. बच्चे के रोने की आवाज सुन परिजन उस तरफ दौड़े. 

लोगों को देख कुत्ता वहां से भागा
इसके बाद लोगों के उस तरफ आता देख कुत्ता वहां से भाग गया. वहीं, कुत्ते के नोचने से बच्चे के शरीर से काफी रक्तस्राव होने लगा. आनन-फानन में लोगों ने गंभीर रूप से घायल बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने बच्चे का प्राथमिक उपचार किया. वहीं, गंभीर हालत को देखते हुए उसे फौरन वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्चा माता-पिता की पहली संतान है. आप समझ सकते हैं उस परिवार पर इस घटना के बाद क्या गुजर रही होगी. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

आपको बात दें कि बीते कुछ माह पहले लखनऊ में खाना देने गई मालकिन को पिटबुल ने नोंच डाला था. इसके बाद अब देसी कुत्तों के आतंक का मामला सामने आया है.
जानकारी के मुताबिक देवकली के कुकुडीपुर गांव में आवारा कुत्ते टहलते रखते हैं. मौका देखते ये छोटे बच्चों के ऊपर हमला करने से बाज नहीं आते. वहीं, इस घटना के बाद लोगों को सावधान रहना पड़ेगा. फिलहाल, इस घटना के बाद गांव में दहशत का मौहाल बना हुआ है.

Trending news