डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने CMO कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, गंदगी मिलने पर अधिकारियों को लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1213019

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने CMO कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, गंदगी मिलने पर अधिकारियों को लगाई फटकार

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बुधवार को सीएमओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने ग्राउंड फ्लोर से लेकर पहले तल तक गंदगी का अम्बार मिला. इससे नाराज होकर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई और अफसरों को साफ सफाई रखने के सख्त निर्देश दिए.

फाइल फोटो.

शुभम पांडेय/लखनऊ: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बुधवार को सीएमओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने ग्राउंड फ्लोर से लेकर पहले तल तक गंदगी का अम्बार मिला. इससे नाराज होकर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई और अफसरों को साफ सफाई रखने के सख्त निर्देश दिए. इसके साथ ही उन्होंने अल्ट्रासाउंड के पीसीपीएनडीटी कक्ष का निरीक्षण कर फाइल की जानकारी ली और कर्मियों का हाजिरी रजिस्टर भी जांचा. इस दौरान उन्हें कई बाबू की हाजिरी एडवांस में लगी नजर आई. 

बुधवार शाम 5:20 बजे स्वास्थ्य मंत्री अचानक सीएमओ कार्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. उनको देखते ही पुरे दफ्तर में अफरा तफरी मच गई. आनन फानन में सभी कर्मी अपने-अपने कमरे में भागने लगे। इस दौरान डिप्टी सीएम गेट के सामने बना पीसीपीएनडीटी रूम पहुचें। यहां उन्होंने मेज पर रखी सभी फाइलों की जानकारी ली.

इसके बाद वो बाबुओ के कमरे में पहुचें यहां उन्हें कुर्सियों के पास पान-मसाला के निशान मिले. इस पर उन्होंने तुरंत अधिकारियों को इसे साफ़ करवाने के निर्देश दिए. फिर पहले तल पर बने सीएमओ रूम गए. यहां उन्होंने कर्मचारियों के आने जाने के लिए बनाए गए शेड्यूल रजिस्टर को जांच इस दौरान उन्हें कई कर्मचारियों की हजारी एडवांस में लगी मिली. इस उन्होंने सीएमओ को जांच के आदेश देते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news