Chandrashekhar Azad: सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1758150

Chandrashekhar Azad: सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला

Chandra shekhar Aazad: सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला किया गया है. हरियाणा की नंबर प्लेट वाली कार से हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसाई थीं. एक गोली उनके पेट को छूकर निकल गई.

Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad Deoband Saharanpur

Saharanpur News : सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Aazad, Aazad Samaj Party - Kanshi Ram) पर जानलेवा हमला हुआ है. खबरों के मुताबिक, उन्हें गोली मारी गई, जो उनके पेट को छूकर निकल गई. चंद्रशेखर उस वक्त कार में सवार थे. हमलावर हरियाणा के नंबर प्लेट Hr 70D 0278 वाली कार से आए थे और वो वहां से मौका पाकर भागने में कामयाब रहे. देवबंद (Deoband) में उनके काफिले पर ये हमला हुआ. घटना के कुछ ही देर बाद चंद्रशेखर ने एक वीडियो जारी कर शांति बनाए रखने की अपील की है. उन्‍होंने कहा कि हम अपनी लड़ाई संवैधानिक तरीके से लड़ेंगे, सभी शांति बनाए रखें. 

खबरों के मुताबिक, शरीर को छूकर गोली निकली है और उनके पेट पर गहरा घाव तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है. फायरिंग होते ही वहां हड़कंप मच गया. समर्थकों ने उन्हें घेर लिया और बचाव में जुट गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. संवेदनशील इलाके देवबंद में ये हमला हुआ है. सहारनपुर संवाददाता ने कहा कि कार सवार कुछ लोगों ने उन पर हमला किया. वो एक तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

सूत्रों का कहना है कि हमलावर हरियाणा नंबर की कार में आए थे और चंद्रशेखर आजाद पर फायरिंग कर भाग निकले. चंद्रशेखर को गोली के छर्रे लगने के बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया.उनकी कार के पूरी तरह टूटे शीशे बताते हैं कि हमलावर किस खतरनाक इरादे से आए थे. 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सपा राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का हाल-चाल जानने के लिए तत्काल सहारनपुर  भेजा है जो चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात कर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को स्वास्थ्य की जानकारी देंगे. 

Trending news