Aligarh News: अलीगढ़ में नौजवान की गोली मारकर हत्या, बाजरे के खेत में फेंका शव
Advertisement

Aligarh News: अलीगढ़ में नौजवान की गोली मारकर हत्या, बाजरे के खेत में फेंका शव

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 25 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी कर उसका शव खेत में फेंक दिया. खेत में पड़े शव को देख इलाके में  हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इस बात को जानकारी पुलिस  को दी.

Aligarh News: अलीगढ़ में नौजवान की गोली मारकर हत्या, बाजरे के खेत में फेंका शव

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 25 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी कर उसका शव खेत में फेंक दिया. खेत में पड़े शव को देख इलाके में  हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इस बात को जानकारी पुलिस  को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं बेटे के मौत की सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

यहां की है घटना 
यूपी के अलीगढ़ इगलास क्षेत्र के गांव बलीपुर में एक युवक का शव बाजरे के खेत में खून से लथपथ मिला. शव देख आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान पिंकू (25) के रूप में की. पुलिस ने हत्या की जानकारी पिंकू के परिजनों को दी. मौत की खबर सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. पुलिस ने पिंकू का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पिंकू के परिजनों से उसके बारे में जानकारी लेकर जांच में जुट गई.

परिजनों ने दी तहरीर 
पिंकू के परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे पिंकू को दो युवक घर से बुलाकर ले गए थे, जिसके बाद देर रात तक पिंकू घर नहीं लौटा था. परिजनों ने लाख पिंकू को ढूंढने की कोशिश की और उसको कई बार फोन किए लेकिन फोन नहीं उठा. इसके बाद सुबह गांव मतरोई निवासी लोगों ने जानकारी दी कि पिंकू का शव बाजरा के खेत के पास पड़ा हुआ है.  कोतवाली पहुंचे युवक के पिता राजकुमार ने दो लोगों को नामजद करते हुए हत्या करने तहरीर दी है.

आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन 
पिंकू की हत्या गोली मारकार की गई है. वहीं पिंकू के परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ तहरीर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है.  वहीं मौके पर फील्ड यूनिट की टीम ने जानकारियां जुटाई हैं. इसके अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है. 

WATCH: अंग्रेजी के खिलाफ देवबंद दारुल उलूम के फतवे की खबरों पर प्रवक्ता मौलाना सूफियान ने दी सफाई

Trending news