कलियुगी बीवी ने जंजीरों में कैद कर रखा था पति को, यूपी पुलिस पहुंची तो हालात देख सन्न रह गई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1648280

कलियुगी बीवी ने जंजीरों में कैद कर रखा था पति को, यूपी पुलिस पहुंची तो हालात देख सन्न रह गई

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने पति को कमरे में तीन दिनों से कैद करके रखा था. पुलिस ने किसी तरह पहुंचकर उसकी जान बचाई.

 

Bijnor News

राजवीर चौधरी / बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कलयुगी पत्नी ने ऐसी करतूत को अंजाम दिया कि हर कोई सन्न रह गया.पत्नी ने पति को तीन दिनों से बंधक बनाकर कमरे में कैद करके रखा था.जानकारी होने पर पुलिस पहुंची तो उसे आजाद कराया. खुलासा हुआ कि पत्नी ने पति को हाथ और पैरों को जंजीर से बांधकर जमकर यातनाएं दीं. पीड़ित पति ने थाने में पत्नी के खिलाफ दी तहरीर दी है.थाना नूरपुर के मुरादाबाद मार्ग के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उसे तीन दिनों से कुछ खाने पीने को नहीं दिया और बेड़ियों में बांधकर रखा.

यह वाकया यूपी के बिजनौर जिले में नूरपुर थाना क्षेत्र का है. महिला ने अपने शौहर को जंजीरों से बांधकर घर के कमरे में बांध करके रखा था. 3 दिन तक इसकी भनक किसी को नहीं लगी. फिर किसी पड़ोसी ने पुलिस को जानकारी दी और बेड़ी काटकर उसे आजाद कराया गया. बिजनौर पुलिस ने खराब हालात के कारण उस शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

बॉडीबिल्डर प्रेमी के साथ बहू ने सास-ससुर को मौत के घाट उतारा, मर्डर मिस्ट्री में एक गलती से खुल गया हत्याकांड

खबरों के अनुसार, मुरादाबाद रोड पर एक सुनसना मकान की दूसरी मंजिल से राहगीरों ने किसी शख्स के चिल्लाने और कराहने की आवाज सुनी. पहले आवाज देकर मालूम पड़ताल की गई, लेकिन किसी ने कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी. जब आस पड़ोस वालों को शंका हुई तो पुलिस को खबर दी और वहां ताला तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो हालात देखकर हैरान रह गई. घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में एक शख्स कमरे की खिड़की से बांधकर रखा गया था. उसके हाथ-पांव जंजीरों से बांधे गए थे. पुलिस ने सबसे पहले उसे पानी पिलाया ताकि वो राहत महसूस करे. फिर बेड़ी काटकर उसे बंधन मुक्त कराया गया.

Watch: उमेश पाल मर्डर केस में शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, पुलिस ने निकाली शाइस्ता के फोन की CDR

 

Trending news