CRIME NEWS: 14 दिन तक साथ रहने के बाद प्रेमिका की खुली पोल, प्रेमी ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1429868

CRIME NEWS: 14 दिन तक साथ रहने के बाद प्रेमिका की खुली पोल, प्रेमी ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम

UP News: लड़की दो हफ्ते पहले अपने घर से लखनऊ आ गई थी और अपने प्रेमी के साथ रह रही थी....

CRIME NEWS: 14 दिन तक साथ रहने के बाद प्रेमिका की खुली पोल, प्रेमी ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में तीन दिन पहले एक अज्ञात लड़की की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि प्रेमी प्रेमीका की बेवफाई से नाराज था. इसलिए उसने ब्लेड से लडकी का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, पुलिस प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है. 

क्या है मामला? 
पूरी घटना बाराबंकी जिले के कुर्सी थाना अंतर्गत उमरा औद्योगिक क्षेत्र की है. यहां बीती 4 नवंबर की सुबह एक अज्ञात युवती का गला कटा हुआ शव देखे जाने के बाद हड़कंप मच गया था. मौके पर पहुंची कुर्सी पुलिस और आलाधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस अज्ञात युवती की पहचान में जुटी हुई थी. सोशल मीडिया पर भी बाराबंकी पुलिस ने लड़की के पहचान के लिए पोस्ट किया था. 

14 दिन लखनऊ में साथ में रहे 
वहीं, जांच के दौरान पुलिस को लड़की की शिनाख्त हुई. वह सीतापुर जनपद के महमूदाबाद क्षेत्र की रहने थी. मृतक लड़की की शिनाख्त हो जाने के बाद पुलिस घटना का खुलासा करने में लग गई. 3 दिन के अंदर ही पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए लड़की के प्रेमी मोहम्मद अतीक को गिरफ्तार कर लिया. प्रेमी भी सीतापुर जनपद के महमूदाबाद थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बताया जा रहा है लड़की दो हफ्ते पहले अपने घर से लखनऊ आ गई थी और अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रेमी ने बताया है कि हम लोग साथ रह रहे थे. इसी दौरान लड़की किसी और लड़के से बात कर रही थी. इसी से नाराज होकर हमने लड़की की ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी.

क्या कहना है पुलिसा का? 
वहीं, घटना का खुलासा करते हुए बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है कि एक लड़की का शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गहनता से छानबीन की गई और मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू की गई. जिसमें पता चला कि मृतक लड़की सीतापुर जनपद के महमूदाबाद क्षेत्र की रहने वाली है. 25 नवंबर को यह लड़की घर से निकल गई थी और घर से कुछ सामान भी लेकर गई थी, जिसके बाद जानकारी करने पर पता चला कि सीतापुर जनपद के ही महमूदाबाद क्षेत्र के रहने वाले एक लड़के मोहम्मद अतीक से इसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब उसको पकड़ कर पूछताछ की गई तो पता चला कि यह लड़का लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करता था. लड़की से इसका किसी तरह का विवाद हो गया था. उसी बात पर बाइक से आने के दौरान ब्लेड से गला काटकर लड़की की हत्या कर दी और वहीं पर पड़े ईंट-पत्थर से भी उसके सिर पर वार किया गया था. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

Trending news