महाराजगंज: दूसरी पत्नी को भेज दिया मायके, फिर बेटी से किया रेप, मुंह खोलने पर गड़ासे से काटने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1307040

महाराजगंज: दूसरी पत्नी को भेज दिया मायके, फिर बेटी से किया रेप, मुंह खोलने पर गड़ासे से काटने की दी धमकी

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता न्याय के लिए पुलिस स्टेशन की चक्कर लगाती रही, जब न्याय नहीं मिल तो आज एसपी से मामले की शिकायत की है...

महाराजगंज: दूसरी पत्नी को भेज दिया मायके, फिर बेटी से किया रेप, मुंह खोलने पर गड़ासे से काटने की दी धमकी

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक दरिदें ने बाप-बेटी की रिश्ते को तार-तार कर दिया है. पीड़िता ने बाप पर ही दुष्कर्म का आरोप लगा है. आरोपी ने बेटी के साथ पहले रेप किया और मुंह खोलने पर गड़ासे से काटने की धमकी दी. पीड़िता की शिकायत पर एसपी डॉ कौस्तुभ ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए सीओ सदर को जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है.

पहली पत्नी की बेटी है पीड़िता, झांसे देकर बुलाया घर
20 साल की पीड़िता कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी आरोपित अली रजा की पहली पत्नी की बेटी है. आरोपी ने दूसरी शादी कर ली है.इसके बाद पहली पत्नी और उसकी बेटी नैनीताल अपने भाई के पास चली गईं. नैनीताल में ही रहने लगी. छह माह पूर्व पीड़िता और उसकी मां ठूठीबारी स्थित मौसी के घर आईं. मौसी के घर आने के बाद लड़की अपने पिता से मिलने की जिद करने लगी. उनसे मिलने के लिए गांव पहुंच गई. आरोप है कि पिता उसे घर पर ही रात में रुकने की बात कहने लगा. तब उसने बताया कि वह बिना मां को बताए आई है. इस बीच आरोपी ने बेटी का मोबाइल नम्बर ले लिया और फिर उसे मौसी के घर जाने के लिए किराया देकर भेज दिया. 

 दूसरी पत्नी को भेज दिया था मायके
इस बीच दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बातचीत करने लगे. 4 जुलाई को आरोपी पिता ने पीड़िता को फोन किया और बोला कि मां को बताकर आज घर आओ. इसके बाद वह पिता से मिलने उनके घर गई. घर पर कोई नहीं था. पूछने पर पता चला कि आरोपी की दूसरी पत्नी मायके गई हुई है. इस बीच उसने उसे बहला फुसलाकर कर कमरे में ले गया. उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की घमकी देने लगा. किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से बाहर निकली. 

वाराणसी: ज्ञानवापी केस के पैरोकार डॉ. सोहन लाल आर्य को पाकिस्तान से मिली धमकी, कहा- 'तुम्हारा भी सिर तन से जुदा कर देंगे'

पुलिस ने नहीं सुनी पीड़िता की गुहार
पीड़िता और उसकी मां ने बुधवार को एसपी डॉ. कौस्तुभ से मिलकर आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़िता ने यह भी कहा है कि कई बार कोतवाली और महिला थाने में वह न्याय के लिए गई, लेकिन उसे इंसाफ नहीं मिला. फिलहाल एसपी के निर्देश पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. एएसपी ने बताया कि सीओ सदर इस पूरे मामले की जांच करेंगे जांच में जो बातें सामने आएंगी उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

VIRAL VIDEO: खेसारी लाल यादव-शिल्पी राघवानी के Bhojpuri Song पर पिंक साड़ी में देसी गर्ल ने किया धांसू डांस

Trending news