Crime: दूध का कर्ज चुकाना तो दूर बेटे ने भुलाई मां की ममता, हत्या कर बीच सड़क शव छोड़ भागा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1316109

Crime: दूध का कर्ज चुकाना तो दूर बेटे ने भुलाई मां की ममता, हत्या कर बीच सड़क शव छोड़ भागा

Bulandshahr Crime News: खुर्जा पुलिस को महिला का शव पुरानी बाजार में कपड़े की चादर में बंधा हुआ मिला था. महिला के गले में दुपट्टे का फंदा लगा हुआ था. महिला का नाम अरुणा तायल बताया जा रहा है. मृतका की बेटी ने अपने सगे भाई पर मां की हत्या का आरोप लगाया है.

Crime: दूध का कर्ज चुकाना तो दूर बेटे ने भुलाई मां की ममता, हत्या कर बीच सड़क शव छोड़ भागा

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में संपत्ति के लालच में एक वृद्ध महिला की बेहरमी से की गई हत्या का मामला सामने आया. यह हत्या बीती 21 अगस्त को हुई थी. खुर्जा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर वृद्धा के सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने वृद्धा की हत्या के मामले में वृद्धा के इकलौते बेटे को ही आरोपी बताया है. मृतका के बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, वृद्धा की हत्या के मामले में मृतका की बेटी ने अपने सगे भाई पर मां की हत्या का आरोप लगाया है.

बीच सड़क पर पड़ा मिला महिला का शव 
बुलंदशहर के खुर्जा में बीते दिन देर रात खुर्जा पुलिस को बीच सड़क पर एक शव के पड़े होने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही खुर्जा पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी.  इस मामले में छानबीन करने के दौरान पुलिस को पता लगा कि महिला खुर्जा के ही मोहल्ला हनुमान टीला की रहने वाली थी. खुर्जा पुलिस को महिला का शव पुरानी बाजार में कपड़े की चादर में बंधा हुआ मिला था. चादर को बिजली के तार से बांधा गया था. वहीं, महिला के गले में दुपट्टे का फंदा भी लगा हुआ था. महिला का नाम अरुणा तायल बताया जा रहा है. 

संपत्ति के चलते मां-बेटे में अक्सर होता था विवाद
पुलिस ने बताया कि हनुमान टीला मोहल्ले की रहने वाली अरुणा तायल का संपत्ति को लेकर अक्सर अपने ही इकलौते बेटे से विवाद चलता रहता था, जिसके चलते बीती 21 अगस्त की दोपहर में महिला के बेटे योगेश तायल ने अपने साले के साथ मिलकर अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि मृतक महिला अपनी संपत्ति को बेचकर सारा पैसा अपनी बेटियों को देना चाहती थी. महिला का बेटा और महिला के बीच संपत्ति को लेकर अक्सर झगड़ा और मारपीट होता रहता था. रोज-रोज हो रहे विवाद के चलते महिला ने बेटे से नाराज होकर संपत्ति बेच कर पैसा बेटियों को देने का इरादा कर लिया था. 

Mafia: अतीक अहमद पर फिर होगा योगी सरकार का एक्शन, 75 करोड़ की तीन संपत्तियों पर लगेगा ग्रहण

उधर जैसे ही महिला के बेटे को पता लगा कि उसकी मां पूरी संपत्ति को बेचकर प्राप्त सारा पैसा उसकी बहनों को देने वाली है तो युवक आग बबूला हो गया. वह पैसों के लालच में दुनिया के सबसे खास रिश्ते को ही भूल बैठा और उसने बड़ी ही बेरहमी से अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी युवक योगेश ने अपने साले के सहयोग से अपनी मां के गले में दुपट्टे का फंदा लगाकर हत्या कर दी. इसके बाद वह शव को ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रहा था, लेकिन तभी रास्ते में जाग हो जाने पर आरोपी योदेश और उसका साला महिला के शव को पुराने बाजार में बीच सड़क पर ही छोड़ कर चले गए. पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में मृतका के बेटे समेत पुत्र वधू और आरोपी के साले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसपी देहात ने इस मामले पर दी जानकारी
एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महिला की उम्र 65 साल के करीब है. 21 अगस्त को दिन में वह अचानक गायब हो जाती है और रात में उसकी डेट बॉडी सड़क पर मिलती है. शव चादर से लिपटा हुआ था, जिसमें गले में तार डला हुआ मिलता है. महिला की शिनाख्त हनुमान टीला मोहल्ला निवासी अरुणा तायल के नाम से होती है. छानबीन में पता चलता है कि उसका बेटा योगेश तायल, बहु सीमा तायल और बहु का भाई नवीन गर्ग इन तीनों ने मिलकर इस महिला की हत्या की है.

पूछताछ में यह भी पता चला कि महिला का बेटा मां से खुश नहीं रहता था. आरोपी की शिकायत है कि मां अपनी प्रॉपर्टी बेटियों को देना चाहती थी. जबकि, युवक मां की प्रॉपर्टी को अपने नाम कराना चाहता था. इसी चीज का युवक को डर था कि मां कहीं अपनी प्रॉपर्टी बेटी को ना दे दे. इसलिए इस घटना को अंजाम दिया. घटना का मुकदमा आरोपी की बहन और  मृतका की दूसरी बेटी द्वारा दर्ज कराया गया है.

UP Police: खाकी वर्दी की गरिमा को Head constable ने किया तार-तार, फरियादी संग हुआ हमबिस्तर

WATCH LIVE TV

Trending news