Aligarh: अलमारी की चाभी बनाने वाला निकला चोर, कांस्टेबल के घर ऐसे हुई दिनदहाड़े चोरी
Advertisement

Aligarh: अलमारी की चाभी बनाने वाला निकला चोर, कांस्टेबल के घर ऐसे हुई दिनदहाड़े चोरी

UP Crime News: अलीगढ़ में सिपाही के घर दिनदहाड़े चोरी हो गई. इस घटना का लाइव वीडियो आया सामने आया है. जानिए पूरा मामला...

Aligarh: अलमारी की चाभी बनाने वाला निकला चोर, कांस्टेबल के घर ऐसे हुई दिनदहाड़े चोरी

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. मामला यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) का है, जहां आम जनता की सुरक्षा में तैनात सिपाही (Constable) के घर ही चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. दरअसल, अलीगढ़ में एक सिपाही की पत्नी को गुमराह कर आरोपियों ने उसके घर में रखे सोने चांदी के जेवर उड़ा लिए. जानकारी के मुताबिक आरोपी ताला सही करने के बहाने घर में घुसा था. चोर ने सिपाही की पत्नी को किसी काम से दूसरे कमरे में भेजा और अलमारी में रखे जेवर चोरी कर ले गया. इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मास्टर चाभी लाने के नाम पर घर से गायब हुआ चोर 
जानकारी के मुताबिक चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर मास्टर चाभी लाने के नाम पर घर से गायब हो गया. पूरा मामला क्वार्सी थाना क्षेत्र के एडीए कालोनी का है. इस मामले में एडीए कालोनी निवासी सोनिया शर्मा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उसकी अलमारी की चाभी खो गई थी. 30 नवंबर को उसके मुहल्ले में एक ताला ठीक करने वाला व्यक्ति आया था. इसके बाद वह उसे अलमारी की चाभी बनवाने के लिए अपने घर में लेकर गईं. अपने औजार निकालकर आरोपी ताले की चाभी बनाने लगा. तभी उसने ताले में डालने के लिए थोड़ा सा तेल मांगा. जब सोनिया दूसरे कमरे में तेल लेने गईं तो आरोपी ने इतनी देर में अलमारी खोलकर उसमें रखे सोने चांदी के जेवर चोरी कर लिए. 

ऐसे हुई चोरी की जानकारी
आपको बता दें कि जब थोड़ी देर बाद वह तेल लेकर पहुंचीं तो, आरोपी ने कहा कि ताला खराब हो गया है. इसे खोलने के लिए मास्टर चाभी चाहिए. उसने कहा कि वह मास्टर की लेकर आ रहा है. इतना कहकर वह चुपचाप वहां से चला गया. महिला को कुछ समझ न आया. इसके बाद उसने 7 दिसंबर को अपने जेठ को बताया कि अलमारी का ताला बंद है. तब रामघाट रोड से चाभी बनाने वाले को बुलाया गया. जब उसने अलमारी का ताला खोला तो अलमारी में रखे हुए जेवरात गायब थे. इसके बाद मामले की शिकायत क्वार्सी थाने में की गई, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

पीड़िता ने जानकारी दी
इस मामले में पीड़िता ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनके पति पुलिस कांस्टेबल हैं. फिलहाल वह मेरठ में तैनात हैं. उसने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है. अब देखना ये है कि पुलिस इस मामले में क्या करती है. फिलहाल, इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending news