चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, बस और कार की भिड़ंत में चार की मौत, एक दर्जन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1202369

चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, बस और कार की भिड़ंत में चार की मौत, एक दर्जन घायल

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के खोह गांव के पास का है. जहां प्रयागराज की तरफ जा रही तेज रफ्तार एक प्राइवेस और सामने से आ रही एक बोलेरो गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई है. जिससे हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और एक दर्जन लोग घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई एंबुलेंस को बुलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, बस और कार की भिड़ंत में चार की मौत, एक दर्जन घायल

चित्रकूट: चित्रकूट में भीषण सड़क हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गयी जबकि एक दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में  भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संवेदना जताई है और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. 

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के खोह गांव के पास का है. जहां तेज रफ्तार एक प्राइवेट बस ओवरलोड सवारियों से भरी हुई प्रयागराज की तरफ जा रही थी और सामने से आ रही एक बोलेरो गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई है. जिससे हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और एक दर्जन लोग घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई एंबुलेंस को बुलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है. 

बताया जा रहा है कि आज अमावस्या मेले के चलते प्राइवेट बस में ओवरलोड श्रद्धालु बैठे हुए थे, जिनकी संख्या 50 से ज्यादा बताई जा रही है. बस में बैठे तीन लोगों की मौत हुई है और एक बोलेरो चालक की मौत हुई है. लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल है. वहीं, मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. जिनकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अच्छा इलाज कराने के निर्देश दिए. 

WATCH LIVE TV

Trending news