अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत जेल के बाहर से गिरफ्तार, मोबाइल फोन के साथ आपत्तिजनक चीजें बरामद!
Advertisement

अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत जेल के बाहर से गिरफ्तार, मोबाइल फोन के साथ आपत्तिजनक चीजें बरामद!

Chitrakoot: मोबाइल फोन जेल में ले जाने के आरोप में Abbas Ansari की पत्नी की गिरफ्तारी हुई... शुक्रवार को अब्बास की पत्नी जेल में मिलने पहुंची थीं निकहत अंसारी।

File photo

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट रगौली जेल में बंद माफिया मुख़्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) से मिलने पहुंची पत्नी निकहत अंसारी (Nikhat Ansari) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक निकहत अनाधिकृत रूप से शुक्रवार को अपने एमएलए पति से मिलने जेल में पहुंची थी. इसकी जानकारी प्रशासन को हुई तो डीएम और एसपी ने जेल में छापा मारा और अब्बास की पत्नी निकहत अंसारी को जेल के बाहर से हिरासत में ले लिया. 

अब्बास अंसारी जिला जेल चित्रकूट में लगभग दो माह से निरुद्ध हैं.सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर दिनांक 10 फरवरी को जिला जेल चित्रकूट में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक चित्रकूट द्वारा सुबह लगभग 11 बजे छापेमारी की गई . जिसमें अब्बास अंसारी पुत्र मुख़्तार अंसारी से जेल में मिलने आयी निकहत पत्नी अब्बास अंसारी के पर्स की तलाशी में दो मोबाइल फ़ोन और अन्य अवैध वस्तुएं मिलीं .

 

अब्बास अंसारी की पत्नी गिरफ्तार
खबरों के मुताबिक जेल के गेट से अब्बास अंसारी की पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने निकहत अंसारी के पास से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की हैं. आरोप है कि निकहत जेल में मोबाइल फोन ले जाने की फिराक में थीं. इसके अलावा पुलिस ने निकहत का मोबाइल भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद निकहत अंसारी को गोपनीय जगह पर रखा गया है. फिलहाल पूरे मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.ये पूरा मामला कल देर शाम का बताया जा रहा है. बता दें कि  विधायक अब्बास अंसारी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में चित्रकूट जेल में बंद हैं. पूरे मामले में डीजी जेल आनंद कुमार ने डीआईजी जेल प्रयागराज को मामले की जांच सौंप दी है. डीआईजी जेल शनिवार को मामले की रिपोर्ट सौंपेंगे.

घटना के संबंध में IPC और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत सुसंगत धाराओं में कोतवाली नगर कर्वी में अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत , जेल अधीक्षक अशोक सागर , तथा अन्य संबंधित अन्य जेल कर्मियों के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है. डी आई जी जेल प्रयागराज तथा ज़िलाधिकारी चित्रकूट की रिपोर्ट मिलते ही दोषी अधिकारी और कर्मचारियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

 

G-20 Summits: वैलेंटाइन वीक में नहीं कर पाएंगे ताजमहल का दीदार, छाबनी में तब्दील ताजनगरी, बस इन लोगों को मिलेगी एंट्री
 

 

Trending news