Noida News: नोएडा के एपीजे स्कूल के स्विमिंग पूल में डूबने से CA की मौत, हादसा या साजिश, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1750510

Noida News: नोएडा के एपीजे स्कूल के स्विमिंग पूल में डूबने से CA की मौत, हादसा या साजिश, जांच में जुटी पुलिस

Noida: यूपी के नोएडा में स्थित एपीजे स्कूल के स्विमिंग पूल में डूबने से CA की संदिग्द हालात में मौत हो गई. यह हादसा है या साजिश है इसका पता लगाने की कोशिश कर कर रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Drawning (File Photo)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-16-A में स्थित एपीजे स्कूल के स्विमिंग पूल में डूबने से एक सीए की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह चार्टर्ड अकाउंटेंट यहां स्विमिंग करने आए थे. हादसा होने के बाद स्विमिंग पूल के स्टाफ ने ही चार्टर्ड अकाउंटेंट को बाहर निकाला था. हादसे की जानकारी स्टाफ ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई. वहीं स्विमिंग पूल स्टाफ का कहना है कि सीए को हार्टअटैक आया था, जिस कारण उसकी मौत हुई है. 

हादसा या रंजिश 
थाना प्रभारी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर-40 डिफेंस एवन्यू निवासी निशांत कुमार सुबह करीब 6 बजे सेक्टर-16 ए स्थित एपीजे स्विमिंग पूल आए थे. जैसे ही वो तैरने के लिए पूल में उतरे वहां गहराई में जाने के कारण वो डूब गए. निशांत के डूबने की जानकारी मिलते ही स्टाफ में हडकंप मच गया. आनन-फानन में उन्हें पूल से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

निशांत की मौत से मचा हाहाकार 
घटना के बाद पुलिस को उनका पर्स और फोन मिला है. निशांत कुमार दिल्ली की एक बिल्डर कंपनी में सीए थे और मूलरूप से बिहार के छपरा के इमामगंज के रहने वाले है. मिली जानकारी के अनुसार सीए निशांत कुमार अक्सर यहां पर तैरने आते थे. निशांत की मौत की जानकारी पुलिस ने उके परिजनों को दे दी है. मौत की खबर सुनते ही परिवार में हाहाकरा मच गया है. वहीं परिवार के बाकी लोग बिहार से नोएडा आ रहे हैं. 

WATCH: बुध गोचर से इन तीन राशि वालों की बल्ले-बल्ले, जानें कुंडली में बुध को कैसे करें प्रसन्न

Trending news