Bagpat News: कब्रिस्तान की जमीन हुआ था कब्जा, बनाए गए मकानों पर चला बाबा का बुलडोजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1503943

Bagpat News: कब्रिस्तान की जमीन हुआ था कब्जा, बनाए गए मकानों पर चला बाबा का बुलडोजर

UP News: बागपत में अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. मौके पर पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारियों ने कब्रिस्तान की जमीन पर बुलडोजर चलवाकर कब्जा मुक्त कराया है.

Bagpat News: कब्रिस्तान की जमीन हुआ था कब्जा, बनाए गए मकानों पर चला बाबा का बुलडोजर

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Sarkar) अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसके अलावा अतिक्रमण (Illegal Construction) पर लगातार बाबा का बुलडोजर (Baba Ka Bulldozer) गरज रहा है. ताजा मामला यूपी के बागपत (Bagpat) जिले का है. जहां कब्रिस्तान की जमीन पर अतिक्रमण किया गया था. बता दें कि कब्रिस्तान पर हुए अवैध कब्जा कर बनाए गए मकानों पर बाबा का बुलडोजर गरजा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

आपको बता दें कि बागपत में अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. मौके पर पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारियों ने कब्रिस्तान की जमीन पर बुलडोजर चलवाकर कब्जा मुक्त कराया है. जानकारी के मुताबिक बागपत के पुराना कस्बे में प्रशासन ने चार मकान और कई प्लॉट की चारदीवारी को ध्वस्त करवाया है. इसके बाद कब्रिस्तान की जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया. इस दौरान भारी संख्या में फोर्स के साथ एडीएम बागपत प्रतिपाल सिंह भी मौके पर मौजूद रहे. उनकी निगरानी में अतिक्रमण हटावाया गया. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में एडीएम बागपत ने दी जानकारी
इस मामले में एडीएम बागपत प्रतिपाल सिंह चौहान ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पिछले काफी दिनों से अतिक्रमण की शिकायत मिल रही थी कुछ लोगों ने तालाब की जमीन पर मकान और चारदीवारी कर पलट बनाए थे. उन्हीं को बुलवाकर ध्वस्त कराया और जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया है.

Happy New Year 2023: क्या है नए साल का इतिहास, 10 महीने और 304 दिनों वाला साल कैसे बदला 365 दिनों में. देखें वीडियो....

Trending news