Celebs Hair Care Secret: तमन्ना-श्रुति-अनुष्का और नयनतारा बालों में लगाती हैं ये खास तेल, साउथ की हिरोइनों के Tips आएंगे आपके काम
Advertisement

Celebs Hair Care Secret: तमन्ना-श्रुति-अनुष्का और नयनतारा बालों में लगाती हैं ये खास तेल, साउथ की हिरोइनों के Tips आएंगे आपके काम

सेलिबिटी की जिंदगी काफी व्यस्त होती है. उन्हें खुद को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. स्किन को हेल्दी रखने के लिए वे ऐसे प्रोडक्ट यूज करना चाहती हैं जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं हो. ऐसा बालों के लिए भी जरूरी है. बाल किसी की खूबसूरती का अहम हिस्सा होता है.

Celebs Hair Care Secret: तमन्ना-श्रुति-अनुष्का और नयनतारा बालों में लगाती हैं ये खास तेल, साउथ की हिरोइनों के Tips आएंगे आपके काम

Celebs Hair Care Secret: सेलिबिटी की जिंदगी काफी व्यस्त होती है. उन्हें खुद को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. स्किन को हेल्दी रखने के लिए वे ऐसे प्रोडक्ट यूज करना चाहती हैं जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं हो. ऐसा बालों के लिए भी जरूरी है. बाल किसी की खूबसूरती का अहम हिस्सा होता है. बात, बालों की चली है तो साउथ की हिरोइन इस मामले में काफी आगे हैं. सुंदर और चमकदार बालों के लिए दक्षिण भारत की बहुत-सी एक्ट्रेस घरेलू नुस्खे आजमाती हैं. चलिए आपको हम ऐसे ही कुछ टिप्स बताएंगे जो हिरोइन अपने बालों के लिए यूज करती हैं.

Benefits of Ragi flour: रसोई में बदलते रहें आटा, रागी खाएंगे तो डायबिटीज समेत इन बीमारियों से रहेंगे दूर, जानें अमेजिंग फायदे

साउथ में ज्यादातर लोग नेचुरल प्रोडक्ट का यूज करते हैं. बालों में नारियल का तेल हर घर की पसंद है. वहां की महिलाओं के काले, लंबे, चमकदार बाल नेचुरल उत्पाद की ही देन हैं. साउथ की हिरोइन अपने बालों के लिए घरेलू हथकंडे ही अपनाती है. हम भी यहां पर कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी दादी-नानी के बताए गए नुस्खे अपने बालों पर अप्लाई करती हैं. 

Tips To Look Young: बढ़ती हुई उम्र को थाम देगा एक गिलास जूस, हमेशा दिखेंगी रेखा जैसी जवां, जान लें इसको पीने का सही समय

अनुष्का शेट्टी करती लगाती हैं ये ऑयल

‘बाहुबली’ एक्ट्रेस अनुष्का अपने बालों में ऑलिव ऑयल, अरंडी के तेल, सरसों के तेल और नारियल तेल से मसाज करती  हैं. ऑयल मसाज करने से बाल जड़ से मजबूत होते हैं.

श्रुति हासन के खूबसूरत बालों का राज नारियल तेल
दक्षिण भारत की खूबसूरत अभिनेत्री श्रुति हासन अपने बालों का खास ख्याल रखती हैं. ऑन और ऑफ स्क्रीन पर आपने उनको अलग-अलग हेयर स्टाइल में देखा होगा.  श्रुति हासन अपने बालों और स्कैल्प में नारियल तेल से मसाज करती हैं.

नयनतारा करती हैं नारियल तेल से मसाज
साउथ की यह अभिनेत्री अपने बालों में रोजाना नारियल तेल से मसाज करती है. नारियल तेल बालों की खोई हुई चमक लौटाता है और उन्‍हें मुलायम भी बनाता है.

साईं पल्लवी ऐसे करती हैं बालों की केयर
एक इंटरव्यू में साई पल्लवी ने बताया था, ‘मैं हेल्दी फूड खाती हूं और हर तीन दिन बाद अपने बालों में शैंपू करती हूं।’वह अपने बालों में एलोवेरा लगाती हैं.

काजल का रेगुलर हेयर स्पा
बालों को हेल्दी रखने के लिए काजल अग्रवाल रेगुलर हेयर स्पा कराती हैं. इसके अलावा वह बालों के पोषण के लिए ऑयल मसाज करती हैं और हॉट टॉवेल ट्रीटमेंट लेती हैं.

तमन्ना करती हैं हर्बल प्रोडक्ट का इस्तेमाल
साउथ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया शिकाकाई, पपीता, आंवला जैसे हर्बल प्रोडक्ट से अपने बालों की सफाई करती हैं.  वह हर्बल शैंपू का इस्तेमाल करती हैं.

डिस्क्लेमर: यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. zeeupuk इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

WATCH: ऐसे 5 खाद्य पदार्थ जो आंतों को रखते हैं स्वस्थ, सर्दियों की बीमारियों को रखते हैं दूर

Lohri Makeup:लोहड़ी पर दिखना चाहती हैं सबसे अलग तो ऐसे करें मेकअप, दिखेंगी Priyanka Chopra जैसी हसीन

Ashwagandha Benefits: महिला-पुरुष दोनों के लिए फायदेमंद है अश्वगंधा, शारीरिक कमजोरी होगी दूर, बस इस समय करें सेवन

 

 

Trending news