Amroha News: चलती रोडवेज बस में अचानक लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1508115

Amroha News: चलती रोडवेज बस में अचानक लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

UP News: अमरोहा में यात्रियों को लेकर जा रही रोडवेज बस में अचानक आग लग गई. ये आग पेट्रोल पंप के पास लगी.

Amroha News: चलती रोडवेज बस में अचानक लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां यात्रियों को लेकर जा रही रोडवेज बस में अचानक आग लग गई. जानकारी के मुताबिक चलती रोडवेज बस में ये आग पेट्रोल पंप के पास लगी. इस दौरान बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में शीशे तोड़कर यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया. बस में आग लगने के बाद मौके पर घंटो तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

रोडवेज बस यात्रियों को लेकर जा रही थी चंदौसी
आपको बता दें कि शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े 4 बजे मेरठ से चंदौसी के लिए रोडवेज की बस यात्रियों को लेकर जा रही थी. संभल बस स्टैंड चौराहा पर यात्रियों को उतारकर जैसे ही रोडवेज बस चली, तभी बस की वायरिंग में आग लग गई. देखते ही देखते थोड़ी ही देर में बस में धू-धू करके आग की लपटें उठने लगी.

ये देख आस-पास के दुकानदारों ने आवाज देकर बस चालक को आग लगने के बारे में जानकारी दी. इसके बाद चालक बस के नीचे उतर आया. बस में आग लगती देख यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. दुकानदारों ने बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाल लिया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

जहां रोडवेज बस में लगी आग वहां पास में था पेट्रोल पंप
जानकारी के मुकाबिक जिस स्थान पर रोडवेज बस में आग लगी, उस घटना स्थल से महज 50 कदम की दूरी पर पेट्रोल पंप था. उसके ठीक बगल में बरात घर भी है. अगर समय रहते आग पर काबू न पाया गया होता तो, बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती थी. इस मामले में बस चालक प्रदीप कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वायरिंग में लगी आग से बस के निचले हिस्से में आग लग गई थी. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. बाद में बस से उतरे यात्रियों को अन्य बसों के माध्यम से उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया.

Trending news