Burn Dead: जानिए झोपड़ी में कैसे लगी आग, हुई मासूम की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1462751

Burn Dead: जानिए झोपड़ी में कैसे लगी आग, हुई मासूम की दर्दनाक मौत

Santakbirnagar: संतकबीरनगर में झोपड़ी में जलकर मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Burn Dead: जानिए झोपड़ी में कैसे लगी आग, हुई मासूम की दर्दनाक मौत

नीरज त्रिपाठी/संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संतकबीरनगर (Santakbirnagar) में झोपड़ी में जलकर मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. जिले में अलाव से एक झोपड़ी में आग लग गई. इस भयंकर आग की चपेट में आने से 6 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही संतकबीरनगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पूरा मामला कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के तेंदुआ माफी गांव का है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

आग की चपेट में आने से मासूम की मौत 
आपको बता दें कि गांव में हरीश नाम का व्यक्ति झोपड़ी डालकर अपने परिवार के साथ रह रहा था. बीती रात में झोपड़ी में अपने 6 वर्षीय बच्चे को सुलाकर वह गांव के एक शादी कार्यक्रम में खाना खाने चला गया था. इसी बीच अलाव से झोपड़ी में आग लग गई. आग की चपेट में आने से मासूम की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आगे की कार्यवाई में जुटी हुई है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

मामले में क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी 
इस मामले में क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के तेंदुआ माफी गांव में 6 साल के बच्चे की मौत की सूचना मिली थी. जानकारी मिलते ही संतकबीरनगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. इस घटना की जांच की जा रही है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news