Meerut:याकूब के 1 अरब रुपये के साम्राज्य पर चलेगा योगी का बुलडोजर, एक्शन की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1468689

Meerut:याकूब के 1 अरब रुपये के साम्राज्य पर चलेगा योगी का बुलडोजर, एक्शन की तैयारी

मेरठ पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति पुलिस ने की चिन्हित. जल्द होगी कार्रवाई

Meerut:याकूब के 1 अरब रुपये के साम्राज्य पर चलेगा योगी का बुलडोजर, एक्शन की तैयारी

पारस गोयल/मेरठ: बीएसपी के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मेरठ पुलिस ने याकूब कुरैशी की 100 करोड़ की संपत्ति को चिन्हित कर लिया है. जल्द ही पुलिस इस संपत्ति को कुर्क करेगी. एसपी सिटी पीयूष सिंह ने अपनी स्पेशल टीम लगाकर इन संपत्तियों को चिन्हित किया है. हाल ही में गैंगस्टर के आरोपी और 25,000 के इनामी याकूब कुरैशी के बेटे फिरोज याकूब को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है,जिसके बाद अब याकूब और उसके परिवार के दूसरे सदस्यों की तलाश तेज कर दी गई है. वहीं पुलिस ने याकूब कुरैशी की आर्थिक कमर तोड़ने की तैयारी भी कर ली है.

31 मार्च को मेरठ पुलिस ने बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के मीट प्लांट अल फहीम मीटेक्स प्राइवेट लिमिटेड पर छापा मारकर अवैध मीट बरामद किया था.जिसके बाद अवैध रूप से मीट प्लांट संचालन के मामले में 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया. 10 लोग मौके से गिरफ्तार करके जेल भेज दिए गया. याकूब फैमिली पर पहले इनाम घोषित किया गया और अब गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है. पुलिस पिछले 7 महीने से इन आरोपियों की तलाश कर रही थी. जिसके बाद गाजियाबाद से याकूब के बेटे फिरोज को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद अब याकूब कुरैशी और उसके बेटे इमरान की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. 

यह भी पढ़ें: घोड़े में सवार हुई दुल्हनियां, दूल्हा और बाराती रह गए दंग

वहीं याकूब कुरैशी की आर्थिक कमर तोड़ने के लिए पुलिस ने पहले उसकी फैक्ट्री सील कर दी थी. उसके घर पर भी ताला जड़ दिया था और अब उसकी काली कमाई से अर्जित की गई संपत्ति को पुलिस तलाश रही है. पुलिस ने अब तक 100 करोड़ की संपत्ति चिन्हित की है.जो अभी तक पुलिस की आंख से बची हुई थी. एसपी सिटी पीयूष सिंह की मानें तो जल्द ही इन संपत्तियों को कुर्क कर लिया जाएगा.

WATCH: रेलवे ट्रैक पर अपना तराजू उठाने गए सब्जी वाले के दोनों पैर कटे, पुलिस ने फेंका था तराजू

Trending news