बुलंदशहर: बैटरी चोरी पर युवक को तालिबानी सजा, खूंटी पर टांगकर बेरहमी से पिटाई
Advertisement

बुलंदशहर: बैटरी चोरी पर युवक को तालिबानी सजा, खूंटी पर टांगकर बेरहमी से पिटाई

यूपी के बुलंदशहर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें बैटरी चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को हाथ-पैर बांधकर पहले दबंगों ने खूंटी पर लटका दिया. फिर उसे बेरहमी से पीटा.

बुलंदशहर: बैटरी चोरी पर युवक को तालिबानी सजा, खूंटी पर टांगकर बेरहमी से पिटाई

मोहित गौमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahar) में बैटरी चोरी (battery theft) के आरोप में पकड़े गए युवक को तालिबानी तरीके से सजा देने का मामला सामने आया है.आरोपी दबंगों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर युवक को खूंटी पर टांगा और तालिबानी तरीके से सजा दी.तालिबानी तरीके से पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.पिटाई का आरोप ग्राम प्रधान और उसके गुर्गों पर लगा है.ये वीडियो पुलिस के संज्ञान में भी आया है. बुलंदशहर पुलिस का कहना है कि वीडियो ये वीडियो 20 अगस्त का है.वीडियो के आधार कुछ आरोपियों की शिनाख्त की गई है और 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बुलंदशहर के थाना रामघाट क्षेत्र के विजय नगलिया का है. सीओ डिबाई वरुण कुमार ने कहा है कि मामले में आगे की जांच जारी है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नीली शर्ट पहने युवक के हाथ पैर रस्सी से बांधे गए हैं और उसे लगातार पीटा जा रहा है. दबंग उससे पूछ रह हैं कि बैटरी चुराने के बाद कहां बेची और उसके बदले कितने पैसे उसे मिले. आरोपी युवक 500 रुपये मिलने की बात कर रहा है. वो पिटाई के कारण रो रहा है और छोड़ देने की गुहार लगा रहा है. लेकिन दबंग उसे लगातार पीट रहे हैं. इस दौरान कई युवक मोबाइल पर वीडियो बनाते भी दिखे. हालांकि इस दौरान पुलिस कहीं नजर नहीं आई.

Trending news