Moradabad News: भैंसे ने मुरादाबाद की गलियों में मचाया गदर, जो मिला उसे बस रौंदता चला गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1764178

Moradabad News: भैंसे ने मुरादाबाद की गलियों में मचाया गदर, जो मिला उसे बस रौंदता चला गया

बकरीद के दिन कुर्बानी के लिए लाए गए भैंसे ने जमकर बवाल मचाया. कसाई के हाथ में चाकू देख भैंसा बिदक गया. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बकरीद के दिन कुर्बानी के लिए लाए गए भैंसे ने जैसे ही कसाई के हाथ में चाकू देखा तो वो बिदक गया.

Moradabad News: भैंसे ने मुरादाबाद की गलियों में मचाया गदर, जो मिला उसे बस रौंदता चला गया

मुरादाबाद: बकरीद के दिन कुर्बानी के लिए लाए गए भैंसे ने जमकर बवाल मचाया. कसाई के हाथ में चाकू देख भैंसा बिदक गया. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बकरीद के दिन कुर्बानी के लिए लाए गए भैंसे ने जैसे ही कसाई के हाथ में चाकू देखा तो वो बिदक गया. आपको बता दें कि गुस्साए भैंसा ने तंग गलियों में ही कसाई को दौड़ा लिया. कसाई ने अपन घर के आगे ही भैंसे को बाँध रखा था. जैसे ही भैंसे ने कसाई को चाकू लेकर अपनी ओर आता देखा तो भैंसा गुस्से से तिलमिला उठा और कसाई के पीछे भाग कर उस पर हमला कर दिया.

Kanpur News: प्रधानपति को धारदार हथियार से काटकर उतारा मौत के घाट, खून से लथपथ शव देख इलाके में मचा हड़कंप

स्कूटी को साथ ले भागा भैंसा 
मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में बकरीद के दिन कुर्बानी के लिए लाये भैंसे को कसाई ने भैंसे को अपने घर के आगे स्कूटी से बाँध रखा था, जब भैंसे ने कसाई पर हमला किया तो स्कूटी को भी अपने साथ ले दौड़ा. इस हमले में स्कूटी बुरी तरह टूट गई. भैंसे ने कई घंटों तक तंग गलियों में कसाई एक साथ-साथ अन्य लोगों को भी दौड़ा रखा था.

यह था मामला 
दरअसल वायरल वीडियो  मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के लाल स्कूल क्षेत्र की है, जहां  कुछ लोग भैंसे को कुर्बानी के लिए उसके पैरों को बांधने की कोशिश करते दिख रहे हैं. तभी उनमें से एक कसाई ने (जिसके हाथ में चाकू है) भैंसे की रस्सी को स्कूटी मे बांध दिया. इसके बाद भैंसे ने बड़ी ही चालाकी से अपनी जान बचाने के लिए कसाई पर ही हमला कर दिया और स्कूटी को ही खींच कर तंग गली में इधर उधर भागने लगा. इस दौरान जो कसाई भैंसे को कुर्बान करने आए थे वो भी अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागते नजर आए, जिसके बाद लोगों ने लकड़ी की बल्लियों को गाली में बीच ने लगाकर उसका रास्ता रोकने की कोशिश की लेकिन गुस्साए भैंसे ने खुद के रास्ते को पूरी तरह बंद होने से पहले ही भैंसे ने लोगों की तरफ स्कूटी को साथ घसीटते हुए भागना शुरू कर दिया, जहां वो लोग रास्ते को बंद करने की कोशिश कर रहे थे , भैंसे ने रास्ते में लगी बल्लियों को भी तोड़ दिया ये देख लोग डर के मारे अपने घरों की छत पर चढ़ गए और  भैंसा गली से बाहर निकल गया और काफी दूर तक ऐसे ही क्षेत्र में स्कूटी को घसीटता भागता रहा. इस दौरान स्कूटी तो काबड़ हुई ही साथ ही भैंसे को भी चोटे आई है. कई घंटो  तक ऐसे ही स्कूटी को घसीटते लेकर जाने के बाद जब भैंसा खुद थक कर रुका तब कहीं जाकर लोग उसको पकड़ पाए और स्कूटी की रस्सी को अलग कर पाए .

Moradabad: कसाई के हाथों में चाक़ू देख बिदका भैंसा, स्कूटी के साथ कसाई का तोड़ा हाथ: Watch Video

Trending news