उमेश पाल हत्याकांड को लेकर BSP के तीन नेताओं से होगी पूछताछ, लाखों रुपये का हुआ लेनदेन
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड को लेकर BSP के तीन नेताओं से होगी पूछताछ, लाखों रुपये का हुआ लेनदेन

Umesh Pal Murder Update: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में जांच की सुई बीएसपी के कुछ नेताओं की ओर घूम सकती है. सूत्रों के मुताबिक अतीक अहमद और उसके परिवार से बीएसपी के प्रयागराज स्थित कुछ स्थानीय नेताओं के गहरे संबंध थे. इनके बीच रकम के लेन-देन का भी पता पुलिस को चला है.

उमेश पाल हत्याकांड को लेकर BSP के तीन नेताओं से होगी पूछताछ, लाखों रुपये का हुआ लेनदेन

प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बहुजन समाज पार्टी के तीन कोआर्डिनेटर से भी पूछताछ होगी. ये प्रयागराज जोन से जुड़े हैं. माफिया अतीक के खंडहर घर से मिले रजिस्टर में बीएसपी के तीन कोआर्डिनेटर का नाम मिला है. बीएसपी के कोआर्डिनेटर के नाम के सामने लाखों रुपए देने का जिक्र किया गया है. दिसंबर 2022 और जनवरी 2023 में लाखों रुपए दिए जाने को लेकर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस जल्द ही बीएसपी के तीनों कोआर्डिनेटर को पूछताछ के लिए नोटिस जारी करेगी.लाखों रुपए लेने के उद्देश्य को लेकर पुलिस टीम पूछताछ करेगी. संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पुलिस बीएसपी के कोआर्डिनेटर के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है. माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने जनवरी 2023 में बीएसपी ज्वाइन किया था.

पुलिस को मिले इनपुट के मुताबिक शाइस्ता परवीन को पार्टी में शामिल कराने से पहले बीएसपी के पदाधिकारियों को माफिया अतीक अहमद के घर पर कई बार पार्टी भी दी गई थी. बताया जा रहा है कि ये पार्टी 4 से 5 बार हुई थी. यहां तक भी कहा गया है कि शाइस्ता परवीन ने बीएसपी के कुछ पदाधिकारियों को लगभग 15 लाख रुपए दिए थे. 

यह भी पढ़ें राजू पाल हत्याकांड के आरोपी अब्दुल कवि का शस्त्र लाइसेंस आया सामने, उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ रहे तार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल और उनके 2 गनर संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, 2 बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य पर केस दर्ज कराया था.

UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव की तारीखों का एलान, जानिए कब डाले जाएंगे वोट

Trending news