Bagpat News: मामूली विवाद में किसान की फावडे से काटकर निर्मम हत्या, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Bagpat News: मामूली विवाद में किसान की फावडे से काटकर निर्मम हत्या, जानिए पूरा मामला

UP NEWS: यूपी के बागपत में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बुजुर्ग की फावडे से काटकर हत्या कर दी गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Bagpat News: मामूली विवाद में किसान की फावडे से काटकर निर्मम हत्या, जानिए पूरा मामला

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Bagpat) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. छपरौली थाना क्षेत्र में हत्या की एक सनसनी खेज वारदात से हड़कंप मच गया. जहां घर के बाहर से पैड़िया हटाने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों ने एक बुजुर्ग की फावडे से काटकर हत्या कर दी गई. वारदात के अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस मामले की तफतीश में जुटी हुई है.

Sex Education: अब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस मर्दों को देंगी सेक्स एजुकेशन, न्यू ईयर पर मिलेगी क्लास

मामूली विवाद में किसान की फावडे से काटकर निर्मम हत्या
आपको बता दें कि मामला छपरौली थाना क्षेत्र का है. जहां क्षेत्र के कुरडी गांव में इंद्र सिंह का पड़ोस में ही रहने वाले कुंवर पाल सिंह के साथ घर के बाहर बनी पैडियों को हटाने को लेकर विवाद चला आ रहा है. आज सुबह भी दोनों परिवारों के बीच पैडियो को हटाने को लेकर विवाद हुआ. देखते ही देखते दोनों का विवाद इतना बढ़ गया विवाद में एक बुजुर्ग पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

बागपत पुलिस मामले में पूछताछ कर जांच में जुटी
जानकारी के दौरान विवाद के दौरान एक पक्ष के लोग यानी कुंवरपाल सिंह और उसके बेटों ने मिलकर फावड़े से दूसरे पक्ष के  बुजुर्ग पर हमला कर दिया. हमला कर उन्होंने बड़ी ही बेरहमी से बुजुर्ग इंद्र सिंह की हत्या कर दी. फिलहाल, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बागपत पुलिस मामले में लोगों से पूछताछ कर तफतीश में जुटी है. अब देखना है कि मामले में पुलिस कब तक फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी कर पाती है.

Trending news