Actor Mangal Dhillon Death: अंबा फिल्म में शमशेर सिंह का किरदार निभाने वाल मंगल ढल्लों नहीं रहे, कैंसर से थे पीड़ित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733472

Actor Mangal Dhillon Death: अंबा फिल्म में शमशेर सिंह का किरदार निभाने वाल मंगल ढल्लों नहीं रहे, कैंसर से थे पीड़ित

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और टीवी एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन हो गया है. मंगल ढिल्लों कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. अपने जन्मदिन से सप्ताह भर पहले मंगल ढिल्लों का निधन हो गया.

Mangal Dhillon (File Photo)

Mangal Dhillon Dies: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और टीवी एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन हो गया है. मंगल ढिल्लों कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. अपने जन्मदिन से सप्ताह भर पहले मंगल ढिल्लों का निधन हो गया. 18 जून को उनका जन्मदिन है. मंगल ढिल्लों के निधन से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है. एक्टर यशपाल शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट करके उनके निधन की जानकारी दी.

पंजाब के रहने वाले थे मंगल ढिल्लों
मंगल ढिल्लों का 48 साल की उम्र में निधन हुआ. वह मूलरूप से पंजाब के फरीदकोट से ताल्लुक रखते थे. उनका जन्म वांडर जटाना गांव में हुआ था. मंगल ढिल्लो ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया था. वे अपनी आदाकारी के लिए जाने जाते थे. साथ ही वे बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों से जुड़े रहे. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी धाक जमाई. कुछ सालों तक उन्होंने दिल्ली और मुंबई में कमर्शियल वॉयस ओवर करने का काम भी किया. इसके साथ ही उन्होंने दूरदर्शन और रेडियो नाटक में भी काम किया. 

Firozabad: सत्संग में गई नाबालिग लड़की की जंगल में मिली लाश, शरीर पर जख्म बयां कर रहे बर्बरता की कहानी

इन फिल्मों में किया था काम  
मंगल ढिल्लों ने बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के साथ फिल्म खून भरी मांग में काम किया था. वे इस फिल्म में वकील के किरदार में नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने दयावान, जख्मी औरत, खून भरी मांग, प्यार का देवता, विश्वात्मा और दलाल जैसी कई फिल्मों में भी काम किया था. मंगल ढिल्लों ने अपने फिल्मी करियर में वकील, पुलिस इंस्पेक्टर, डाकू जैसे कई किरदार निभाए. मंगल ढिल्लों ने साल 1994 में रितू ढिल्लन से शादी की थी.  

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news