Agra News: पुलिसकर्मी हुआ Blackmailing का शिकार, जानिए क्या है न्यूड गर्ल का Suicide गेम?
Advertisement

Agra News: पुलिसकर्मी हुआ Blackmailing का शिकार, जानिए क्या है न्यूड गर्ल का Suicide गेम?

Cyber Crime: आगरा में पुलिसकर्मी को अनजान वीडियो कॉल (Video Call) उठाना महंगा पड़ गया. फिर क्या था पुलिसकर्मी से ब्लैकमेलर्स ने एक लाख रुपये की ठगी कर ली. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Agra News: पुलिसकर्मी हुआ Blackmailing का शिकार, जानिए क्या है न्यूड गर्ल का Suicide गेम?

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिसकर्मी को अनजान वीडियो कॉल (Video Call) उठाना महंगा पड़ गया. हनीट्रैप में फंसे पुलिसकर्मी की गलती केवल इतनी थी कि उसने वीडियो कॉल रिसीव कर लिया. फिर क्या था पुलिसकर्मी से ब्लैकमेलर्स ने एक लाख रुपये की ठगी कर ली. मामला शाहगंज का है. वहीं, इस मामले में पीड़ित पुलिसकर्मी ने शाहगंज थाने में मामला दर्ज कराया है.

अनजान वीडियो कॉल में फंसा
आपको बता दें कि पीड़ित पुलिसकर्मी का नाम हरिराम शर्मा है. उन्होंने बताया कि उसके पास एक अनजान वीडियो कॉल आया. जैसे ही उन्होंने कॉल रिसीव किया, वैसे ही कॉल पर एक न्यूड लड़की थी. इसके बाद पीड़ित ने तत्काल वीडियो कॉल काट दिया. मगर तब तक देर हो चुकी थी, ब्लैकमेलर्स ने पुलिसकर्मी को अपने जाल में फंसा लिया था.

ब्लैकमेलर्स ने खुद को बताया आईपीएस
जानकारी के मुताबिक जैसे ही पुलिसकर्मी ने वीडियो कॉल काटी, वैसे ही एक उसके नंबर पर वाइस कॉल आ गई. कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को आईपीएस बताया. उसने कहा कि तुम्हारा वीडियो रिकार्ड कर लिया गया है. इस वीडियो को यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया जाएगा. अगर ऐसा नहीं चाहते, तो फौरन 25 हजार रुपए भेजो. इसके बाद बदनामी के डर से पुलिसकर्मी ने ब्लैकमेलर्स को 22 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिया.

लड़की ने कर ली है आत्महत्या
आपको बता दें कि ब्लैकमेलिंग का ये गेम इतने में नहीं थमा. दोबारा फर्जी आईपीएस बने ब्लैकमेलर का फोन आया. इस बार एक लाख रुपये की डिमांड की गई. पुलिसकर्मी को बताया गया लड़की ने दिल्ली के द्वारिका थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामला आगे न बढ़े इसके लिए हरिराम ने किसी तरह से इंतजाम कर दोबारा 50 हजार रुपये का पेमेंट कर दिया. मामला तब भी नहीं थमा, एक बार फिर से फर्जी आईपीएस का फोन आया. इस बार उसने बताया कि लड़की ने आत्महत्या कर ली है.

सामने से कहा गया कि अगर जेल जाने से बचना चाहते हो, तो दो लाख रुपए भेजो. ब्लैकमेलर ने कहा कि तुम स्टाफ के आदमी हो, तुम्हें फंसने नहीं दिया जाएगा, हर हाल में तुमको बचा लिया जाएगा. ऐसा नहीं करते हो तो, जेल तो जाओगे ही साथ में नौकरी भी चली जाएगी.

मामले में दर्ज हुई एफआईआर
आपको बता दें कि पीड़ित पुलिसकर्मी ने इस मामले में ब्लैकमेलिंग से परेसान होकर थाना शाहगंज में एफआईआर दर्ज कराई है. मामले में इंस्पेक्टर थाना शाहगंज ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही. मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news