Black Magic: दिल्ली का लड़का 'काले जादू' के चक्कर में फंसा, दे दी गई बलि या बच पाई जान?
Advertisement

Black Magic: दिल्ली का लड़का 'काले जादू' के चक्कर में फंसा, दे दी गई बलि या बच पाई जान?

Aligarh Black Magic: उत्तर प्रदेश में जादूटोना कर नाबालिग की बलि देने का मामला आया सामने, जानिए क्यों दी जा रही थी बलि?

Black Magic: दिल्ली का लड़का 'काले जादू' के चक्कर में फंसा, दे दी गई बलि या बच पाई जान?

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में जादू टोने के मामले में लड़के की बलि का मामला सामने आया है. अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के पिलखना में जादू टोने द्वारा एक किशोर की बलि देने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. मामले से जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है. दरअसल, रात के अंधेरे में 16 साल के अखिलेश की बलि दी जा रही थी. वह किशोर चीख-पुकार कर रहा था. तभी उसकी दबी हुई आवाज सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि अखिलेश के हाथ-पैर और मुंह बंधे हुए हैं. उसके ऊपर सिंदूर भी लगाया गया है. आइए बताते हैं फिर क्या हुआ.

बलि के लिए पास में रखा था ये सामान
आपको बता दें कि बलि के लिए पास में ही नारियल, हल्दी और सिंदूर की छींटे, तंत्र-मंत्र में काम आने वाली सामग्री और छुरा भी पड़ा था. इस मामले में अखिलेश ने बताया कि वह दिल्ली में रहता है. वह कभी कभार अलीगढ़ में अपने कस्बा पिलखना स्थित घर पर आता-जाता रहता है. अखिलेश की मानें तो वह रात में लगभग 8:30 बजे घर के सामने की गली में पेशाब करने गया था. इसी दौरान चार-पांच अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ लिया, जो शॉल और मफलर से अपना चेहरा ढ़के हुए थे. वह अखिलेश को पकड़कर एक प्लॉट पर ले गए. वहां उसका मुंह, हाथ-पैर बांधकर जादू टोना करना करना शुरू कर दिया.

तंत्र-मंत्र विद्या करने वाले लोग लगा रहे थे जयकारे 
जानकारी के मुताबिक आरोपी तंत्र-मंत्र विद्या करने वाले लोग जयकारे लगा रहे थे. इस दौरान गांव के कुछ लोग मोबाइल कैमरे पर वीडियो बनाते हुए उसकी तरफ दौड़े. फिर क्या था तंत्र-मंत्र करने वाले लोग मौके से फरार हो गए. परिवारीजनों का आरोप है कि अखिलेश की जादू टोना करके तांत्रिक विद्या द्वारा बलि देने की कोशिश की गई है. अगर गांव के लोग समय पर नहीं पहुंचते, तो कोई भी घटना हो सकती थी.

सूचना मिलने के बाद मौके पर अलीगढ़ पुलिस पहुंची. फिलहाल, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इस मामले में क्षेत्राधिकारी बरला अभय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच पड़ताल जारी है. आरोपी जल्द ही पुलिस की निरफ्त में होंगे.

Trending news