लोकसभा चुनाव से पहले अलीगढ़ में कौन बिगाड़ रहा माहौल ? बजरंगबली की मूर्ति पर स्याही फेंकने वालों की तलाश तेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1775228

लोकसभा चुनाव से पहले अलीगढ़ में कौन बिगाड़ रहा माहौल ? बजरंगबली की मूर्ति पर स्याही फेंकने वालों की तलाश तेज

Aligarh: अलीगढ़ के पांच अलग-अलग मंदिरों में हनुमान जी की मूर्ति को काली स्याही से पोतने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

लोकसभा चुनाव से पहले अलीगढ़ में कौन बिगाड़ रहा माहौल ? बजरंगबली की मूर्ति पर स्याही फेंकने वालों की तलाश तेज

प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : लोकसभा चुनाव को अब साल भर से भी कम समय बचा है. ऐसे में उत्तर प्रदेश की शांति व्यवस्था के दुश्मन भी सक्रिय हो गए हैं. तालों की नगरी अलीगढ़ के पांच अलग-अलग मंदिरों में हनुमान जी की मूर्ति को काली स्याही से पोतने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अलीगढ़ में माहौल खराब करने की कोशिश की गई. एक ही गांव में पांच अलग-अलग मंदिरों में हनुमान जी की मूर्ति को अज्ञात व्यक्ति द्वारा पेंट किया गया. जानकारी होने पर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. वारदात की सूचना पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दिया गया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. ग्रामीणों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना टप्पल थाना इलाके के करनपुर गांव की है.

क्षेत्राधिकारी राजीव कुमार द्विवेदी ने बताया है कि थाना टप्पल पर ग्रामीणों द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक गांव करणपुर के बाहर हनुमान जी का मंदिर है. मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति पर असामाजिक तत्व द्वारा काली स्याही पोत दी थी. घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से मंदिर की साफ-सफाई का कार्य कराया गया है. तहरीर प्राप्त करके अग्रिम कार्यवाई की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी चुनावी राज्यों में देंगी समय, भंवर जितेंद्र सिंह हो सकते हैं यूपी के कांग्रेस प्रभारी

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया है. दोबारा से हनुमान जी की मूर्तियों को पुलिस केसरिया रंग से पुतवा रही है. जिसके फोटो भी पुलिस द्वारा जारी किए गए हैं. आपको यह भी बताना है कि अलीगढ़ में पिछले एक वर्ष में आधा दर्जन से अधिक मंदिरों को निशाना बनाया गया है. हालांकि अब तक अलीगढ़ के तीन मंदिर में मूर्ति खंडित करने के मामले में पुलिस ने 3 समुदाय विशेष के युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

WATCH: धीरेंद्र शास्त्री क्यों बोले, विरोधियों को बरनॉल खरीद लेना चाहिए, देखें बाबा बागेश्वर का धमाकेदार Exclusive इंटरव्यू

Trending news