Etah: बीजेपी विधायक के 14 साल के बेटे की मौत, नहीं हो पाया मौत की वजह का खुलासा
Advertisement

Etah: बीजेपी विधायक के 14 साल के बेटे की मौत, नहीं हो पाया मौत की वजह का खुलासा

Etah News: एटा की जलेसर सीट से बीजेपी विधायक के घर पर मंगलवार को कोहराम मच गया. दरअसल उनके 14 साल के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना की खबर लगते ही उनके समर्थकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया.

बीजेपी विधायक के आवास में जुटी भीड़

एटा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा जिले की विधानसभा जलेसर से बीजेपी (BJP) विधायक संजीव दिवाकर के 14 साल के बेटे रेनू की मौत हो गई. ये खबर मिलते ही जलेसर स्थित विधायक के आवास पर नेताओं व समर्थकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि रेनू की तबीयत अचानक ही खराब हो गई. घर के लोग उसे उपचार के लिए आगरा ले जा रहे थे, रास्ते में उसकी मौत हो गई.बेटे की मौत की खबर मिलते ही विधायक के घर में कोहराम मच गया. घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.बताया जाता है रेनू पढ़ने लिखने में काफी तेज था. 

श्रद्धांजली देने वालों की लगी भीड़

वहीं जैसे ही विधायक के बेटे की मौत की खबर लोगों को लगी तो वे विधायक के आवास पर पहुंचना शुरू हो गए. बड़ी संख्या में विधायक के आवास के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने परिवार जनों को सांत्वना देने की कोशिश की. रेनू की मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा. 

यह भी पढ़ें: क्या है आगरा का सियासी समीकरण, क्या नगर निगम में जारी रहेगी बीजेपी की सत्ता

दूसरी बार विधायक बने संजीव दिवाकर

2022 में हुए विधानसभा चुनाव में संजीव दिवाकर ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी रंजीत सुमन को 4441 वोट से पराजित किया था. 2017 विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी संजीत दिवाकर ने जीत दर्ज की. हालांकि 10 साल के बाद बीजेपी को यह जीत मिली थी, इसके पहले बीजेपी ने 2007 में जीत दर्ज की थी. सपा प्रत्याशी रणजीत सुमन समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रामजी लाल सुमन की बेटी हैं. 2012 विधानसभा चुनाव में वह जीत हासिल कर चुके थे. फिर से उन्हें प्रत्याशी बनाया गया था.

WATCH: झांसी में सीएम योगी ने भरी हुंकार, कहा- 'बीजेपी प्रत्याशियों के हाथ मजबूत करो, विकास के लिए पैसों की कोई कमी नहीं होने देंगे'

Trending news