24 फरवरी को देहरादून में होगी बीजेपी की अहम बैठक, बूथ को लेकर बनेगी रणनीति
Advertisement

24 फरवरी को देहरादून में होगी बीजेपी की अहम बैठक, बूथ को लेकर बनेगी रणनीति

लोकसभा चुनाव को लेकर भले ही अभी वक्त है, लेकिन उत्तराखंड बीजेपी ने अभी से रणनीति को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है.

24 फरवरी को देहरादून में होगी बीजेपी की अहम बैठक, बूथ को लेकर बनेगी रणनीति

कुलदीप नेगी/देहरादून : उत्तराखंड भाजपा अब कांग्रेस नेताओं के बजाय बूथ स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी से जोड़ने की मुहिम में जुट गई है. यानी कांग्रेस के बस्ते पर बैठने वाले बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को अब बीजेपी के बस्ते पर बिठाने की मुहिम में भाजपा जुट गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि वैसे तो बीजेपी में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेताओं की कतार लगी है लेकिन अब बीजेपी ने अपनी स्ट्रैटजी बदली है. इसके तहत कांग्रेस के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवाया जा रहा है. यानी अब नेता नहीं कार्यकर्ताओं की जरूरत है.

प्रदेश प्रभारी रहेंगे मौजूद

बीजेपी अपने बूथों को मजबूत करने में जुटी हुई है और बूथ सशक्तिकरण अभियान के मध्येनजर 24 फरवरी को देहरादून में बीजेपी की अहम बैठक होने जा रही है. इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम रहेंगे और साथ ही सभी जिलों के जिला अध्यक्षों को भी इस बैठक में बुलाया गया है. 

यह भी पढ़ें: रात में भी लगेंगी आरएसएस की शाखाएं, सोशल मीडिया से  बढ़ाया जाएगा संपर्क

माना जा रहा है इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नेताओं और कार्यकर्ताओं को गुटबाजी से दूर रहने की नसीहत देंगे. इस मौके पर वह जिला अध्यक्षों से बीजेपी के विधायक और सांसदों के कार्यों का फीडबैक भी ले सकते हैं. माना जा रहा है कि वह पन्ना प्रमुख की तर्ज पर प्रदेश में संगठन को एक्टिव करने को लेकर कोई विजन कार्यकर्ताओं को दे सकते हैं. इस दौरान विपक्ष के द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों पर जमीनी स्तर पर कैसे जवाब देना है इसका भी मंत्र प्रदेश व केंद्रीय नेतृत्व के नेता देंगे. 

UP Budget 2023: महाबजट पर महासंग्राम, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष की नारेबाजी

Trending news