ये खूबसूरत बच्ची है बॉलीवुड की दिग्गज जोड़ी की नन्हीं परी, आप भी लगाइए अपना अंदाजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1641175

ये खूबसूरत बच्ची है बॉलीवुड की दिग्गज जोड़ी की नन्हीं परी, आप भी लगाइए अपना अंदाजा

गुलाबी फॉक में सिर पर हेयरबैंड लगाए चेहरे पर दिल जीतने वाली मुस्कान के साथ एक प्यारी सी बच्ची सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है, लेकिन क्या आपको पता है कि यह किसकी बेटी. यह एक बॉलीवुड की बेटी है, आइए आपको बताते हैं कौन हैं इस प्यारी सी बच्ची के माता-पिता.

ये खूबसूरत बच्ची है बॉलीवुड की दिग्गज जोड़ी की नन्हीं परी, आप भी लगाइए अपना अंदाजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी देवी की पहली तस्वीर साझा की है. यह पोस्ट आने के बाद से बिपाशा और करण के फैंस लगातार क्यूट, अडोरेबल जैसे कॉमेंट्स कर रहे है. बता दें कि यह बिपाशा ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की है, इससे पहले उन्होंने जितनी भी फोटोज डाली उनमें बेटी के चेहरे पर इमोजी लगातार डाली थी. फिलहाल, फैंस सोशल मीडिया पर बिपाशा और करण को बधाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

12 नवंबर 2022 को हुआ बेटी का जन्म
दरअसल, कपल ने अगस्त 2022 में अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वे जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं. इसके बाद 12 नवंबर 2022 को उनके घर बेटी का जन्म हुआ. बड़े प्यार से दोनों ने अपनी बेटी का नाम देवी रखा. घर में किलकारियां गूंजने से करण और बिपाशा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बच्ची के साथ खलते वक्त दोनों बच्चे बन जाते थे. बेटी के जन्म के बाद से दोनों सोशल मीडियो पर बच्ची की फोटे और वीडियो समय समय पर पोस्ट करते रहे हैं. हालांकि, अभी तक उन्होंने कभी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया था.

Agra: ससुराल जा रही बहू दूल्हे को चकमा देकर ट्रेन से उतरी और पहुंच गई पुलिस थाने, रात भर चला ड्रामा

इंस्टाग्राम पोस्ट में किया खुलासा
हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों ने बेटी के चेहरे का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बेटी की दो प्यारी-प्यारी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा 'Hello world … I am Devi  #devibasusinghgrover.' तस्वीर में देवी ने हेयरबैंड लगा रखा है और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहन रखी है. साथ ही देवी के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है, जिसने बिपाशा और करण के फैंस का दिल जीत लिया है. आपको बता दें करण और बिपाशा 2014 में मिले थे, लगभग दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 2016 में शादी की थी.

WATCH: Viral Video: स्कूल के बच्चे ने सिर पर बांधी बेल्ट, वजह पूछने पर दिया गजब लॉजिक

 

Trending news