One Sided Love: होने वाली पत्नी के लिए मंगेतर बना हत्यारा, सिरफिरा आशिक ऐसे उतारा मौत के घाट
Advertisement

One Sided Love: होने वाली पत्नी के लिए मंगेतर बना हत्यारा, सिरफिरा आशिक ऐसे उतारा मौत के घाट

यूपी के बिजनौर में पुलिस ने हत्या मामले का खुलासा किया है. दरअसल, एक ऐसा सिरफिरा आशिक जो युवती के साथ अक्सर छेड़खानी करता और तरफा प्यार करता था. इससे परेशान होकर युवती ने अपने आशिक से छेड़खानी करने वाले युवक की शिकायत कर दी.

Bijnor One Sided Love

राजवीर चौधरी/बिजनौर: यूपी के बिजनौर में पुलिस ने हत्या मामले का खुलासा किया है. दरअसल, एक ऐसा सिरफिरा आशिक जो युवती के साथ अक्सर छेड़खानी करता और तरफा प्यार करता था. इससे परेशान होकर युवती ने अपने आशिक से छेड़खानी करने वाले युवक की शिकायत कर दी. फिर क्या था प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवक को रास्ते से हटाने के लिए उसे घर बुलाया. उन्होंने पहले उसे शराब पिलाई, फिर धारदार हथियार से उसके कत्ल की वारदात को अंजाम दिया और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. 

इसके बाद पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर हत्या मामले का खुलासा कर दिया है. दरअसल, पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर कातिलों को जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि होने वाली पत्नी के लिए मंगेतर हत्यारा बन गया. दरअसल, बीते 24 अप्रैल की सुबह सड़क किनारे खून से लथपथ युवक का शव मिला था. बिजनौर के नजीबाबाद में 26 साल के नन्द किशोर का शव मिला था. इसके बाद पुलिस अज्ञात कातिलों की तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने महज 24 घण्टे में कातिलों को धर दबोचा. वहीं, पकड़े गए दोनों कातिल का नाम अमन और विकास है, जो उसी गांव के रहने वाले है. जानकारी के मुताबिक मृतक नन्द किशोर हत्यारोपी विकास की मंगेतर से एक तरफा प्यार करता था. इसलिए वह युवती से छेड़खानी भी करता था.

इसके बाद प्रेमिका ने अपने होने वाले पति से नन्द किशोर की शिकायत की थी. इस वजह से विकास ने अपने दोस्त अमन के साथ मिलकर घर बुलाकर प्रेमी को शराब पिलाकर उसके सिर में धारदार हथियार से वार कर दिया. इस हमले से उसकी मौत पर ही मौत हो गई. इसके बाद उन्होंने शव को ठिकाने लगाने के मकसद से उसे बोरी में भरा और सड़क किनारे फेंककर मौके से फरार हो गए. इसके बाद बिजनौर पुलिस और स्वाट सर्विलांस व अन्य पुलिस टीम ने दोनों कातिलो को मय आला क़त्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है.

Trending news