Bhojpuri Song: Khesari Lal Yadav और शिल्पी राज के Coca Cola Bolbam सॉन्ग ने मचाया धमाल, व्यूज की हो रही बारिश
Advertisement

Bhojpuri Song: Khesari Lal Yadav और शिल्पी राज के Coca Cola Bolbam सॉन्ग ने मचाया धमाल, व्यूज की हो रही बारिश

Bhojpuri Song Coca Cola Bolbam: सावन माह में इस गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यह गाना एक शादीशुदा जोड़े का शिवजी के प्रति भक्तिभाव दर्शा रहा है. भोजपुरी गाना 'कोका कोला बोलबम' को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

Bhojpuri Song: Khesari Lal Yadav और शिल्पी राज के Coca Cola Bolbam सॉन्ग ने मचाया धमाल, व्यूज की हो रही बारिश

Bhojpuri Song Coca Cola Bolbam: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भोजपुरी दर्शकों के आंख के तारे एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों एक के बाद एक बोलबम गाने रिलीज कर रहे हैं. वह सावन में अपने दर्शकों के लिए ताबड़तोड़ गाने लॉन्च कर रहे हैं.

आपको बता दें कि रिलीज होते ही उनका हर बोलबम गाना मिनियन क्लब में बड़ी ही आसानी से शामिल हो रहा है. आखिर उनकी फैन फॉलोइंग इतनी गजब की जो है, तो ऐसा होना लाजमी है. जिस हिसाब से उनके गाने धमाल मचा रहे हैं, उसे देख लगता है कि रक्षाबंधन तक वह यूं ही तहलका मचाते रहेंगे. 

Bhojpuri Song: सिंगर राकेश तिवारी का Marle Ba Basha गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

सोशल मीडिया पर छाया 'कोका कोला बोलबम' 
सावन माह की शुरुआत होने के बाद से भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के कलाकार शिवभक्ति के रंग में डूबे हुए हैं. इसी के चलते इन दिनों उनके एक गाने का वीडियो खूब देखा जा रहा है. यह वीडियो अब तक करोड़ों व्यूज झटक चुका है. यहां हम खेसारी लाल के 'कोका कोला बोलबम' गाने के बारे में बात कर रहे हैं. यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया था, इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

जून 2022 में किया गया था रिलीज 
आपको बता दें कि भोजपुरी गाने 'कोका कोला बोलबम'का वीडियो पिछले महीने यानी कि 27 जून 2022 को ही जारी किया गया है. एक महीने के अंदर ही इसे 3.6 यानी की 36  मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस रानी नजर आ रही हैं. गाना 'कोका कोला बोलबम' के वीडियो को देखकर आप भी श्रावणी मेले में जाने को मचल उठेंगे. इस वीडियो में बाबा के दरबार जाते कांवड़िये भी दिखाए गए हैं. 

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh का गाना 'ले लो पुदीना' एक बार फिर चर्चाओं में, ऐसे रचा इतिहास

खेसारी और रानी की नोकझोंक है कमाल
इस गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी की को एक्ट्रेस उनसे देवघर दर्शन करने जाने की बात कह रही हैं, लेकिन पैसों की तंगी के चलते खेसारी उन्हें जाने से मना कर देते हैं. ऐसे में रानी उनसे नाराजगी जाहिर कर रही हैं. इस वीडियो में दोनों के बीच कमाल की कैमेस्ट्री देखी जा सकती हैं. वहीं, इनकी नोकझोंक ने सबका दिल लूट लिया.

खेसारी और शिल्पी राज ने गाने में दी है आवाज
आपको बता दें कि सावन माह में इस गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है तभी तो व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, यह गाना एक शादीशुदा जोड़े का शिवजी के प्रति भक्तिभाव दर्शा रहा  है. भोजपुरी गाना 'कोका कोला बोलबम' को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मलहार हैं. यह भोजपुरी का शानदार गाना है और इसका पिक्चराइजेशन भी कमाल का है.

WATCH LIVE TV

Trending news