Bhojpuri Video: स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रहीं अक्षरा सिंह, वीडियो सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा
Advertisement

Bhojpuri Video: स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रहीं अक्षरा सिंह, वीडियो सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा

Akshara Singh Ka Video:अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षरा स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

 Bhojpuri Video: स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रहीं अक्षरा सिंह, वीडियो सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा

Akshara Singh swimming pool video: भोजपुरी सिनेमा की मेगास्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्षरा अपने फैंस के लिए आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करते रहती हैं. फैंस भी अक्षरा सिंह के फोटो और वीडियो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

स्वीमिंग पूल में मस्ती करते नजर आईं अक्षरा सिंह 
अक्षरा सिंह का स्वीमिंग पूल डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. पूजा रानी नाम के एक यूजर आईडी से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है, जिसमें अक्षरा सिंह और पूजा रानी स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह के इस अंदाज को उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. अक्षरा सिंह के इस वीडियो को 16 घंटे पहले पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया है. इस वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या यार तुमको अनफ़ॉलो कर रहे हैं. कॉमेडी कम नौटंकी ज्यादा है'. 

WATCH: भोजपुरी एक्ट्रेस Mahi Srivastava ने Shilpi Raj के गाने पर बारिश में किया ऐसा डांस, नीलम गिरी मानी हार!
 
अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के साथ सावन स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग तोहरे खातीर भूखेनि सोमार में हालही में नजर आईं थी.  रलीज होने के साथ ही कल्लू और अक्षरा का नया गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के दो दिन बाद इस गाने को 1,283,937  बार देखा जा चुका है. कल्लू और अक्षरा के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में  कल्लू और अक्षरा का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. दोनों की जोड़ी साथ में काफी खूबसूरत लग रही है. दोनों के नए गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.  

UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'

 

 

Trending news