Akanksha Dubey News : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, वाराणसी के एक होटल में दिल दहला देने वाला कदम
Advertisement

Akanksha Dubey News : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, वाराणसी के एक होटल में दिल दहला देने वाला कदम

Akanksha Dubey Suicide :वाराणसी से एक बुरी खबर आ रही है. भोजपुरी सिनेमा की स्टार एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर लिया है. एक होटल के भीतर फांसी के फंदे में लटकर उन्होंने खुद को मौत के गले लगा लिया. 

Bhojpuri Actress Akanksha Dubey News

लखनऊ : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने वाराणसी के सारनाथ के एक होटल में सुसाइड कर लिया है. बताया जा रहा है कि सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में मॉडल ने ये दिल दहला देने वाला कदम उठाया है. उन्होंने फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया. आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वालीं थी.

भोजपुरी इंडस्ट्री में वह एक उभरती हुई स्टार थी.आकांक्षा ने 'वीरों के वीर' और 'कसम पैदा करने वाले की 2' नाम की फिल्मों में काम किया था. अपने बोल्ड अंदाज के लिए वह अक्सर सुर्खियों में रहती थीं. आखिर उन्होंने सुसाइड क्यों किया इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है. भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए यह एक बड़ी क्षति मानी जा रही है. आकांक्षा दुबे के परिजन मुंबई में  ही रहते हैं.

आकांक्षा मूलत: भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं. उनके पिता फिल्मों में उनके आने के सख्त खिलाफ थे. वो उन्हें एक आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे. लेकिन आकांक्षा फिल्मों आने को बेताब थीं. उन्होंने 17 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. लेकिन 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. 

आकांक्षा एक महीने से वाराणसी स्थित सारनाथ होटल में रहकर भोजपुरी फिल्म की कर रहीं थीं शूटिंग.आज ही अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का एक गाना रिलीज होने वाला था. आकांक्षा दुबे शनिवार को किसी मित्र के बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं थीं. आज सुबह मेकअप आर्टिस्ट के दरवाज़ा खटखटाने पर भी न खोलने पर ये खुलासा हुआ. यह भी 

पुलिस ने दूसरे चाबी से दरवाजा खोला तो अंदर फांसी के फंदे से लटकती मिली लाश. मौके पर एसीपी कैंट सहित थाने की पुलिस ने शव को भिजवाया पोस्ट मार्टम हाऊस.मौत की वजह का नहीं चल सका पता पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम भी मौजूद.

मेकअप आर्टिस्ट रेखा मौर्या के अनुसार, सुबह एक्ट्रेस के दरवाजे खटखटाने पर कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद उन्हें संदेह हुआ. मेकअप आर्टिस्ट रेखा मौर्या आकांक्षा दुबे अपने किसी मित्र के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं, लेकिन कुछ बात नहीं हुई. सुबह शूटिंग के लिए होना था तैयार लेकिन काफी देर तक नहीं खुला दरवाजा.

 

Watch: रेड कार्पेट पर नजर आए मलाइका, जाह्नवी, कार्तिक और दूसरे कई खूबसूरत सितारे

 

Trending news