मौलाना तौकीर के खिलाफ साध्वी प्राची ने खोला मोर्चा, बरेली में बोलीं औकात में आ जा वरना...
Advertisement

मौलाना तौकीर के खिलाफ साध्वी प्राची ने खोला मोर्चा, बरेली में बोलीं औकात में आ जा वरना...

PM नरेंद्र मोदी पर मौलाना तौकीर रजा के दिए बयान से बवाल मचा हुआ है... बीजेपी के साथ विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और कुछ मुस्लिम संगठन भी उनके बयान की निंदा कर रहे हैं. साध्वी प्राची ने भी मौलाना तौकीर रजा पर निशाना साधा. 

 

मौलाना तौकीर के खिलाफ साध्वी प्राची ने खोला मोर्चा, बरेली में बोलीं औकात में आ जा वरना...

अजय कश्यप/बरेली: विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने अतीक अहमद और बरेली जिला जेल (Bareilly District Jail) में बंद अशरफ के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह अच्छा है कि जेल में हैं, अगर बाहर होते तो योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की हत्या कराने में भी पीछे नहीं हटते. 

साध्वी प्राची ने कहा कि अतीक अहमद ,अशरफ और इनसे जुड़े सभी गुर्गों के खिलाफ बाबा का बुलडोजर (baba's bulldozer) चलाना चाहिए. क्योंकि इनके खिलाफ जितनी कार्रवाई की जाए वह कम है. उन्होंने कहा,जब तक इनके खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक यह लोग अपनी बदतमीजी कम नहीं करेंगे.

Sambhal: शफीकुर्र रहमान बर्क ने किया मौलाना तौकीर रजा के विवादित बयान का समर्थन, बीजेपी-संघ को लेकर कही ये बड़ी बात

 

मौलाना तौकीर के लिए कही ये बात
वहीं मुरादाबाद (Moradabad) में मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) के भड़काऊ भाषण पर उन्होंने उस को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि बाबा के बुलडोजर इन भड़काऊ भाषण देने वालों के खिलाफ भी चलना चाहिए.  सऊदी अरब में लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुस्तान में भी लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध लगना चाहिए. जो विरोध करें, उन्हें शरीयत के हिसाब से सजा मिले सजा. साध्वी ने कहा कि हैदराबाद का एक मौलाना भी बहुत गलत शब्दों का सवाल करता है. साध्वी ने कहा असदुद्दीन ओवैसी सहित आजम खां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि यह लोग देश को बांटने से बाज आ जाएं. ऐसे लोगों ने देश की छवि बर्बाद की है.

Moradabad: मौलाना तौकीर रजा पर भड़काऊ बयान देने के आरोप में FIR, पीएम मोदी के लिए कहे थे अपशब्द

 

तौकीर रजा ने बरेली के अंदर दंगा कराया
मौलाना तौकीर रजा पर हमला बोलते हुए कहा कि साल 2010  बरेली के अंदर दंगा तौकीर ने ही कराया था. और तो और कोरोना काल में जलसा कराया. साध्वी प्राची ने कहा कि तौकीर रजा देशद्रोही हैं. वह 2010 दंगे के मुख्य आरोपी हैं. साध्वी ने कहा कि तौकीर रजा अपनी औकात में आजा, बहुत हो गया.  शर्म करो डूब कर मर जाओ. हिंदुस्तान को बदनाम न करो, ये देश विश्व में शांति का पैगाम देता है. अपराधी के साथ ही साथ इनके गुर्गों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. 

Oscars 2023: ऑस्कर में दीपिका पादुकोण ने ब्लैक ऑफ शोल्डर फिश कट गाउन में दिखाया जलवा, दिखीं क्लासी

Trending news