महिला कॉन्स्टेबल के चक्कर में आधी रात चली थाने में गोली, एक-दूसरे की जान के प्यासे हुए दो सिपाही
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1340060

महिला कॉन्स्टेबल के चक्कर में आधी रात चली थाने में गोली, एक-दूसरे की जान के प्यासे हुए दो सिपाही

Bareilly: बरेली के बहेडी थाने में आधी रात महिला सिपाही को लेकर गाेली चल गई......जिसके बाद हलचल मच गई... मामले में एसएसपी ने सख्त एक्शन लेते हुए...

महिला कॉन्स्टेबल के चक्कर में आधी रात चली थाने में गोली, एक-दूसरे की जान के प्यासे हुए दो सिपाही

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में महिला सिपाही के प्यार में एक सिपाही ने थाने में खूब बवाल काटा. प्यार में दीवाने सिपाही ने दारोगा की पिस्टल से फायरिंग तक कर दी. थाने के अंदर फायरिंग होने से पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई.  एसएसपी ने मामले में इंस्पेक्टर बहेड़ी, इस्पेक्टर क्राइम समेत पांच पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. सभी के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दे दिए हैं.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, बहेरी थाना Fneks में कार्यरत योगेश और मोनू थाने में ही तैनात एक महिला सिपाही से प्रेम करते थे. लेकिन जब दोनों को पता चला कि उन दोनों की प्रेमिका का नाम एक ही है, तब वो दोनों एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए. सोमवार रात को दोनों आपस में भिड़ गए और थाने की सर्विस रिवाल्वर से हवाई फायरिंग तक कर दी.

पुलिसकर्मियों ने की मामले की लीपापोती
जिस समय ये हादसा हुआ उस समय थाने में कई पुलिसकर्मी मौजूद थे. जिन्होंने योगेश और मोनू को समझा-बुझाकर शांत कर दिया. साथियों ने पूरे मामले को दबाने की भी कोशिश की. एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को जैसे ही इसकी भनक पड़ी तो उन्होंने एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह को मौके पर भेजा. थाने पहुंचते एसपी क्राइम की जांच में पूरा मामला खुलकर सामने आ गया.

महिला सिपाही से शादी के सपने सजाए थे दोनों सिपाही
दोनों सिपाही महिला सिपाही से प्यार करते थे और उससे शादी करना चाहते थे. एक ही प्रेमिका की बात सामने आने के बाद दोनों एक दूसरे से दुश्मनी निभाने पर तुल गए.  सूत्रों के मुताबिक महिला सिपाही इन दोनों सिपाहियों को अपने सहयोगी कर्मियों के रूप में देखती थी. लेकिन दोनों सिपाही उससे एक तरफा प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे.

बहेड़ी इंस्पेक्टर सहित 5 सस्पेंड
एसएसपी ने मामले में बहेड़ी इंस्पेक्टर सत्येंद्र भड़ाना और इस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार पांच पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. सभी के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया है.

Haridwar Panchayat Election 2022: गहन मंथन के बाद BJP ने जारी की 44 प्रत्याशियों की लिस्ट, 26 सिंतबर को मतदान

UP News: यूपी के 62 जिलों में सूखे के हालात, सीएम योगी ने सभी डीएम से मांगी रिपोर्ट
 

Trending news