बरेली: मौलाना तौकीर रजा पर जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा, भारी भीड़ जुटाने के आरोप में केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1226681

बरेली: मौलाना तौकीर रजा पर जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा, भारी भीड़ जुटाने के आरोप में केस दर्ज

जी मीडिया से खास बातचीत में सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडे ने बताया कि आयोजकों को जब परमिशन दी गई थी तो यह साफ कहा गया था कि वह सभी बिंदुओं का खास ख्याल रखेंगे.लेकिन मौलाना तौकीर रजा की इस कार्यक्रम में सभी नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. 

बरेली: मौलाना तौकीर रजा पर जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा, भारी भीड़ जुटाने के आरोप में केस दर्ज

बरेली: इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा के कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ के बाद जिला प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है. प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आयोजकों के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन का शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है. मुकदमा सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडे की तहरीर पर दर्ज किया गया है. 

जिला प्रशासन के आदेशों का नहीं हुआ पालन 
बरेली में कल इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने बीते रविवार को यौमे दरूद कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिला प्रशासन ने मौलाना तौकीर रजा की पार्टी इत्तेहाद ए मिल्लत कौंसिल को कार्यक्रम में 1500 लोगों की आने की अनुमति दी थी, लेकिन कार्यक्रम में हजारों की तादाद में पब्लिक एकत्र हो गई. इतनी भीड़ आने के बाद जिला प्रशासन के हाथ पांव फूल गए, क्योंकि मौलाना को जो अनुमति दी गई थी. उसमें 24 बिंदु थे जिसमें एक बिंदु यह भी था कि 'प्रदर्शन के लिए सिर्फ पंद्रह सौ लोग की आने की इजाजत दी गई थी, लेकिन जिला प्रशासन की आदेशों को पूरी तरह से दरकिनार करते हुए भारी भीड़ जुटाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई. ऐसे में जिला प्रशासन ने इत्तेहाद ए मिल्लत कौंसिल और आयोजकों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है.

144 के उल्लघंन का मामला हुआ दर्ज 
जी मीडिया से खास बातचीत में सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडे ने बताया कि आयोजकों को जब परमिशन दी गई थी तो यह साफ कहा गया था कि वह सभी बिंदुओं का खास ख्याल रखेंगे.लेकिन मौलाना तौकीर रजा की इस कार्यक्रम में सभी नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. उन्होंने बताया कि वह इस कार्यक्रम में मौजूद थे और उन्होंने अपनी आंखों से पूरा नजारा देखा कि किस तरह मौलाना तौकीर रजा के कार्यक्रम में प्रशासन की नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. ऐसे में राजीव पांडे ने कोतवाली में तहरीर देकर आयोजकों के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है.

Watch live TV

 

Trending news