Barabanki News: गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने का था जुनून, इसलिए हाईवे पर गाड़ियों में करते थे यह काम
Advertisement

Barabanki News: गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने का था जुनून, इसलिए हाईवे पर गाड़ियों में करते थे यह काम

Crime News:बाराबंकी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां पर पुलिस ने दस ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जो अपनी गर्लफ्रेंड्स की शौक को पूरा करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. 

Barabanki News: गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने का था जुनून, इसलिए हाईवे पर गाड़ियों में करते थे यह काम

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने शातिर चोरों के एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जिनके सिर पर गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने का जुनून सवार था.इसके लिए यह लोग हाईवे पर गाड़ियों से डीजल की चोरी करते थे. सभी शातिर चोर अमेठी और सुल्तानपुर जिले के रहने वाले हैं. इन्होंने बाराबंकी जिले के कई थाना क्षेत्रों में डीजल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. इसके बाद पुलिस की संयुक्त टीम ने इन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.

गर्लफ्रेंड्स के शौक पूरा करने के लिए करते थे ये काम 
बाराबंकी पुलिस के मुताबिक थाना सफदरगंज, हैदरगढ़, रामसनेहीघाट समेत कई थाने में गाड़ियों से डीजल की चोरी होने के मुकदमे दर्ज किए गए थे. उन्हीं मुकदमों में स्वाट, सर्विलांस के साथ रामसनेहीघाट थाने की टीम ने कार्रवाई के दौरान दरियाबाद फ्लाई ओवर वैशनपुरवा गांव के पास से गैंग के 10 डीजल चोरों को पकड़ा. इस गैंग ने पूछताछ में डीजल चोरी की बात कबूल की. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लोग हाइवे पर आने-जाने वाले ट्रकों से डीजल और दूसरे कीमती सामान चोरी करते हैं जिसे दूसरी जगह पर जाकर सस्ते दामों पर बेच देते हैं. इससे मिले रुपयों से अपनी गर्लफ्रेंड्स के शौक व अपनी जरूरतों को पूरा करते हैं.

पहचान बचाने के लिए करते थे ये काम 
 बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए शातिर चोरों के कब्जे से चोरी किया गया 35 लीटर डीजल, 2 नम्बर प्लेट, नेपाली नोट, प्लास्टिक पाइप और घटना में इस्तेमाल डिजायर और स्कार्पियो कार समेत बाकी सामान बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गैंग के लोग रास्ते में पड़ने वाले टोल पर लगे सीसीटीवी से बचने के लिए नंबर प्लेट को बदल देते थे या उसे खुरच देते थे जिससे वह लोग पहचान में न आएं.  

 

 

Trending news