बाराबंकी: भैया दूज के दिन भाई को मिठाई खिला रही थी बहन , तभी भरभरा कर गिरी कच्ची दीवार, 6 लोग दबे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1413918

बाराबंकी: भैया दूज के दिन भाई को मिठाई खिला रही थी बहन , तभी भरभरा कर गिरी कच्ची दीवार, 6 लोग दबे

Barabanki News: दोनों बहने अपने भाई को भैया दूज के दिन मिठाई खिला ही रही थी कि अचानक कच्ची दीवारों से बना मकान और उस पर रखा छप्पर भरभरा कर इन सभी पर गिर गया. 

बाराबंकी: भैया दूज के दिन भाई को मिठाई खिला रही थी बहन , तभी भरभरा कर गिरी कच्ची दीवार, 6 लोग दबे

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले के देवा क्षेत्र में अचानक एक कच्ची दीवार और उस पर रखा छप्पर भरभरा कर गिर गया. इसके मलबे में 5 माह के बच्चे समेत 6 लोग दब गए. चीख-पुकार सुनकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मलबे में दबे 5 माह के बच्चे समेत 6 लोगों को बाहर निकाला. सूचना से मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से एक महिला की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया. गंभीर घायल महिला की इलाज के दौरान लखनऊ ट्रामा सेंटर में मौत हो गई. हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

पूरी घटना बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र के धर्मपुर गांव की है. यहां की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला फूलकली के दो बेटियां और दमाद भैया दूज के दिन घर आए हुए थे.बेटी और दामाद के साथ उसका एक 5 माह का बेटा भी था. दोनों बहने अपने भाई को भैया दूज के दिन मिठाई खिला ही रही थी कि अचानक कच्ची दीवारों से बना मकान और उस पर रखा छप्पर भरभरा कर इन सभी पर गिर गया. 

हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दीवार और छप्पर का मलबा हटाकर उसमें से 5 माह के बच्चे समेत छह लोगों को बाहर निकाला. इधर दीवार गिरने की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दे दी, जिसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई. हादसे में घायल 5 माह के बच्चे समेत सभी 6 लोगों को एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फूलकली की बेटी सविता की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा. जहां इलाज के दौरान सविता की मौत हो गई. हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

 

 

Trending news