Seema Haider: नोएडा पहुंची एक और 'सीमा हैदर', गोद में एक साल का बच्चा लेकर पड़ोसी मुल्क से भागी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1835389

Seema Haider: नोएडा पहुंची एक और 'सीमा हैदर', गोद में एक साल का बच्चा लेकर पड़ोसी मुल्क से भागी

Seema Haider : पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी जब से सामने आई है तभी से देश में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां पर अपने प्यार के खातिर अपना देश छोड़ने से भी गुरेज नहीं की जा रही है...ताजा मामला नोएडा का है जहां पर एक बांग्लादेशी महिला अपने बच्चे के साथ पहुंची है... सानिया के केस के चलते नोएडा पुलिस के हाथ-पांव फूले हुए हैं...

Social Media

Bangladeshi Women Sonia Akhtar: यूपी के नोएडा में पाकिस्तानी सीमा हैदर (Seema Haider) के जैसा एक और मामला सामने आया है. देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में बांग्लादेश की सोनिया अख्तर अपने एक साल के बच्चे को साथ लेकर आ गई है. उसने यहां के रहने वाले युवक पर तीन साल पहले शादी करने और फिर उसे साथ रखने से इनकार करने का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस ने उसका डिटेन करके डिटेंशन सेंटर में रखा है.

बांग्लादेश से भारत पहुंची सोनिया अख्तर

मिली जानकारी के मुताबिक सोनिया अख्तर  बांग्लादेश से नोएडा पहुंची. उसके साथ एक साल का बच्चा भी है. उसका दावा है कि नोएडा के रहने वाले सौरभ कांत तिवारी ने उससे बांग्लादेश में शादी की. तीन साल उसके साथ रहने के बाद उसे छोड़कर वापस भारत आ गया. महिला का कहना है कि उनका एक बच्चा भी है, जिसे लेकर वह अपने पति के पास रहने आई है. सोनिया अख्तर का आरोप है कि सौरभ पहले से ही शादीशुदा था. महिला का आरोप है कि नोएडा का रहने वाला सौरभ कांत तिवारी बांग्लादेश में नौकरी करता था. बांग्लादेश में 04.01.2017 से 24.12.2021 तक बंग्लादेश ढ़ाका में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी करता था.  महिला ने अपना और अपने बेटे के पासपोर्ट-वीजा और नागरिक कार्ड उपलब्ध कराए है.

पति के साथ रहना चाहती है सोनिया

महिला ने आरोप लगाया कि सौरभ कांत ने सारे नंबर बंद कर लिए, जिससे उसका कॉन्टैक्ट होता था. पाकिस्तान की सीमा हैदर को देखते हुए महिला की हिम्मत बढ़ गई और उसने वीजा लेकर इंडिया आने का फैसला किया. उक्त प्रकरण की जांच एसीपी महिला सुरक्षा द्वारा की जा रही है. नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की महिला सेल ने सौरभ और उसके बीच समझौता कराने की कोशिश की. महिला का कहना है कि मुझे अपने पति सौरभ के साथ रहना है, चाहे वह मेरे साथ बांग्लादेश चले या वह मुझे यहां पर रखें. 

UP Weather: धूप तो कहीं बारिश! यूपी के इन जिलों में बरसेंगे बदरा, जानें आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम का हाल

Auraiya Accident: औरैया में टूरिस्ट बस पलटी, 1 महिला की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Swami Prasad Maurya: ओबीसी महासम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुआ हमला, आरोपी पकड़ा गया तो हुई पिटाई

 

Trending news