Banda News: लोहे की रॉड ने ऐसे ली मासूम बच्चे की जान, जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Banda News: लोहे की रॉड ने ऐसे ली मासूम बच्चे की जान, जानकर हो जाएंगे हैरान

Banda News: बांदा के बिल्बई गांव में करेंट की चपेट में आने से एक 8 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा घर पर लोहे की रॉड (सरिया) पड़ी हुई थी. जिसमें बारिश के चलते करेंट आ रहा था. इसी दौरान मासूम ने खेल-खेल में सरिया पकड़ लिया. लोगों ने बताया कि वह रॉड से बुरी तरह चिपक गया था.

प्रतीकात्मक फोटो

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में मासूम बच्चे की खेल-खेल में दर्दनाक मौत मामला सामने आया है. जहां बड़ी सामान्य से दिखने वाली लोहे की रॉड ने मासूम की जिंदगी ले ली. वह इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि रोड में करंट (Electric Shock) आ रहा था जिसके चलते बच्चे की मौत हो गई. पूरा मामला देहात कोतवाली के बिल्बई गांव का है.

Bloody Witch: यूपी के इस गांव में मिली डायन, जानिए फिर गांव वालों ने क्या किया?

करंट की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत
आपको बता दें कि बांदा के बिल्बई गांव में करेंट की चपेट में आने से एक 8 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा घर पर लोहे की रॉड (सरिया) पड़ी हुई थी. जिसमें बारिश के चलते करेंट आ रहा था. इसी दौरान मासूम ने खेल-खेल में सरिया पकड़ लिया. लोगों ने बताया कि वह रॉड से बुरी तरह चिपक गया था.

Sucide: बीमारी ने थोड़ा हौसला, तो महिला ने लगाई 11वीं मंजिल से छलांग

बच्चे की चीख सुन मौके पर पहुंचे परिजन
जैसे ही चीख पुकार मची तत्काल परिजन दौड़कर मौके पर  पहुंचे. जब तक वह मौके पर पहुंचे तब तक मासूम की दर्दनाक मौत हो चुकी थी. आपको बता दें कि मृतक मासूम पांच भाई-बहनों में सबसे छोटा और सबका लाड़ला था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला देहात कोतवाली के बिल्बई गांव का है.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि करंट से मासूम बच्चे की मौत हो गई है. सूचना पर पुलिस पहुंची है, बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Trending news