बांदा नाव हादसा में 1 और शव बरामद, मरने वालों की संख्या पहुंची 13, 100 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1303991

बांदा नाव हादसा में 1 और शव बरामद, मरने वालों की संख्या पहुंची 13, 100 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Banda Naav Hadsa: बांदा में गुरुवार को रक्षाबंधन पर हुए दर्दनाक नाव हादसे में अब तक 13 लोग जान गंवा चुके हैं. अभी भी दो लोग गायब है, जिनकी तलाश में 100 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. 

 

 बांदा नाव हादसा में 1 और शव बरामद, मरने वालों की संख्या पहुंची 13, 100 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

अतुल मिश्रा/बांदा: बांदा में यमुना नदी में नाव डूबने के भीषण हादसे में सोमवार को भी एक डेड बॉडी बरामद हुई है. अब तक कुल 13 शव बरामद किए जा चुके हैं. जिसमें महिलाएं बच्चे भी शामिल हैं. 70 से अधिक जवानों की एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं, लगातार 100 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. 

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मरका घाट की यमुना नदी में एक और शव बरामद हुआ है. शव की पहचान सीता के तौर पर हुई है. जिसका पति राम बाबू इसी हादसे में अपनी जान गंवा चुका है. आपको बता दें कि गुरुवार को रक्षाबंधन के पर्व पर बांदा के मरका थाना क्षेत्र से फतेहपुर के लिए जा रही थी. जो अचानक यमुना नदी के बीच में डूब गई, जिसमें 33 लोग सवार थे. 13 शव अभी तक रेस्क्यू के दौरान बरामद किए जा चुके हैं. वहीं 2 और लोग अभी लापता हैं. 18 लोगों को नदी से जिंदा बचाने का काम मल्लाहों और स्थानीय गोताखोरों द्वारा किया गया था. इस भीषण हादसे में किसी का बेटा किसी की मां किसी की बहन ने जान गवाई है. 

वहीं इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले रामबाबू की पत्नी का शव आज मिला है, जिसकी पहचान सीता नाम से हुई है. शव को पहचानने पहुंचे रामबाबू के छोटे भाई ने बताया कि उनके भाई रामबाबू और उनकी भाभी सीता दोनों ही इस भीषण हादसे का शिकार हुए हैं. दोनों की मौत के बाद बच्चे अब अनाथ हो गए हैं. शव की तलाश 4 दिनों से की जा रही थी जो आज शाम मिला है, घर में मातम का पहाड़ टूट चुका है. 

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि लगातार 100 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आज जो 3 लोगों मिसिंग थे उनमें 1 महिला का शव बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 2 लोग अभी भी मिसिंग हैं, उनको बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही बाइक नाव और साइकिल की भी तलाश चल रही है. 

Trending news