Banda Crime News: अपने ही घर के बाहर सुरक्षित नहीं बच्चे? हंसती-खेलती 4 साल की मासूम से पड़ोसी ने की हैवानियत!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1271804

Banda Crime News: अपने ही घर के बाहर सुरक्षित नहीं बच्चे? हंसती-खेलती 4 साल की मासूम से पड़ोसी ने की हैवानियत!

Banda Minor Rape: यूपी के बांदा से एक दिल झकझोर देने वाली खबर आ रही है. महज़ चार साल की मासूम के साथ उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म किया और बच्ची खून से लथपथ रोते हुए घर पहुंची... इस खबर को आपको आक्रोशित होने को मजबूर कर देना चाहिए...

Banda Crime News: अपने ही घर के बाहर सुरक्षित नहीं बच्चे? हंसती-खेलती 4 साल की मासूम से पड़ोसी ने की हैवानियत!

Banda 4 Year girl Rape: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक ऐसी खबर आई है, जो आपको झकझोर कर रख देगी. दरअसल, बांदा में दुष्कर्म का एक संगीन मामला सामने आया है, जहां एक 22 साल के लड़के ने एक चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन बच्ची की हालत अभी भी गंभीर है. सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर कब तक मासूमों का बचपन उनसे छीना जाता रहेगा. अपने ही घर के बाहर खेल रहे बच्चे क्या गलत कर रहे हैं कि उनके साथ इस तरह की हैवानियत को अंजाम दिया जा रहा है? क्या अभी भी यही कहा जा सकेगा कि 4 साल की बच्ची ने ढंग के कपड़े नहीं पहने होंगे, इसलिए ऐसा हुआ?

यह भी पढ़ें: Lalitpur: बिना कसूर काटी 20 साल की सजा, बाहर आया तो मिला धोखा, दुल्हन दूसरे ही दिन गहने लेकर हो गई फरार

सरकारी अस्पताल में चल रहा बच्ची का इलाज
मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे का है. यहां पर एक 4 साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक लड़के ने बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने घर बुला लिया. आरपो है कि इसके बाद उसने मासबम से दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि बच्ची जैसे तैसे उस हैवान के चंगुल से छूट कर खून से लथपथ हालत में रोते हुए घर पहुंची. इसके बाद उसके माता-पिता उसको इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. फिलहाल, बच्ची सीएचसी में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: खोजो तो जानें: इस फोटो में छुपी बिल्ली को ढूंढना आसान या मुश्किल? आप करें तय

पुलिस ने दिया आश्वासन, आरोपी को मिलेगी सख्त सज़ा
वहीं, पिता द्वारा थाने में तहरीर दी गई है. पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र में दुष्कर्म की वारदात हुई है. तहरीर के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. हम सुनिश्चित करेंगे कि जल्द से जल्द पीड़िता को न्याय मिले और दोषी को सख्त से सख्त सजा मिले. पुलिस की कोशिश है कि महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके.

Independence Day 2022: भारतीयों को भी नहीं था ध्वज फहराने का अधिकार, किन शर्तों पर मिली ये जिम्मेदारी जानिए..

Trending news