Khabar Zara Hatke: साइकिल का हार पहन सड़क पर घूमता दिखा सांड, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Khabar Zara Hatke: साइकिल का हार पहन सड़क पर घूमता दिखा सांड, जानिए पूरा मामला

Bahraich: योगी सरकार गोवंशों की व्यवस्था के लिए लगातार काम कर रही है. इन सबके बीच ऐसी ही तस्वीर ग्राम पंचायत अलीनगर से सामने आई. जहां सांड की गर्दन में साइकिल फंस गई.

Khabar Zara Hatke: साइकिल का हार पहन सड़क पर घूमता दिखा सांड, जानिए पूरा मामला

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार गोवंशों की व्यवस्था के लिए लगातार काम कर रही है. गो आश्रय स्थल बनाए जा रहे हैं. ऐसे में इनसे जुड़ी कहीं से अच्छी तो कहीं से अजीब तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. इन सबके बीच ऐसी ही तस्वीर ग्राम पंचायत अलीनगर से सामने आई. जहां सांड की गर्दन में साइकिल फंस गई.

पशुओं के कारण खड़ी करते थे साइकिल
दरअसल, पंचायत अलीनगर निवासी बाबू राम यादव पुत्र चेतराम के घर पर चारा काटने की मशीन लगी थी. इस मशीन से वह रोज अपने मवेशियों के लिए चारा काटते थे. फिर भी आए दिन कोई न कोई छुट्टा पशु आकर चारा खाकर चले जाते थे. रात में चारा बचाने के लिए वह मशीन के पास एक साइकिल खड़ी कर देते थे. ताकि कोई जानवर चारा न खा पाए. 

साइकिल में ऐसे फंसा सांड का मुंह
आपको बता दें कि शुक्रवार की रात एक सांड वहां पहुंचा. वह साइकिल के फ्रेम के अंदर मुंह डालकर चारा खाने लगा. चारा खाने के बाद जब वह अपनी गर्दन निकालकर जाने लगा, तभी साइकिल उसके गर्दन में फंस गई, जिसे निकाला नहीं जा सका. वहीं, सांड की आवाज सुनकर बाबू यादव मौके पर पहुंचे. इसके बाद सारी रात बाबू यादव के परिजन सांड के गले से साइकिल निकलने में लगे रहे. काफी परेशान होने के बावजूद भी साइकिल गर्दन में फंसी रही.

सांड के गले से नहीं निकला साइकिल का फ्रेम 
वहीं. गर्दन में साइकिल फंसाकर सांड इधर-उधर झपट्टे लेने लगा और वहां से निकल गया. एक-एक कर साइकिल का पहिया, कारेल सब चकनाचूर हो गया. रास्ते में लगातार साइकिल के पार्ट्स गिरते रहे. फिर भी साइकिल का फ्रेम सांड के गले से नहीं निकल पाया. लोग दर्शक बन देखते रहे और सांड लखनऊ गोंडा मार्ग पर साइकिल लटकाए घूमता रहा. हालांकि, सांड के नजदीक कोई डर के मारे भटक भी नहीं रहा था.

साड़ को देखने के लिए जमा  हो गई लोगों की भीड़ 
आपको बता दें कि साइकिल निकल नहीं पाई. जिससे सांड काफी घायल हो गया. वहीं, लखनऊ गोंडा मार्ग प्राथमिक विद्यालय अलीनगर के निकट हाईवे पर शनिवार को साड़ के गले में फंसी साइकिल देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पाकर पशुपालन विभाग के लोग भी मौके पर पहुंचे, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. अब देखना है कि सांड के गले का अनचाहा हार निकल पाता है या नहीं.

WATCH LIVE TV

Trending news