Bahraich: मंत्री संजय निषाद ने अखिलेश यादव से पूछा सवाल- दिल्ली में जाकर क्यों करते थे इन्वेस्टर्स समिट?
Advertisement

Bahraich: मंत्री संजय निषाद ने अखिलेश यादव से पूछा सवाल- दिल्ली में जाकर क्यों करते थे इन्वेस्टर्स समिट?

Bahraich News: बहराइच में अखिलेश यादव के बयान पर मंत्री संजय निषाद ने किया करारा जवाब दिया. वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्या को अधर्मी बताया.

Bahraich: मंत्री संजय निषाद ने अखिलेश यादव से पूछा सवाल- दिल्ली में जाकर क्यों करते थे इन्वेस्टर्स समिट?

राजीव शर्मा/ बहराइच: बहराइच में सरकार की योजनाओं की समीक्षा और विकास कार्यों जयाजा लेने पहुंचे यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं बहराइच जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. संजय निषाद ने कानपुर की घटना को लेकर पर संवेदना व्यक्त की. साथ ही सपा मुखिया अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य पर करारा हमला बोला.

इन्वेस्टर आने को तैयार ही नहीं होते थे: संजय निषाद
आपको बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा यूपी की कानून व्यवस्था को चौपट करार देने के सवाल पर मंत्री संजय निषाद ने कहा कि उनके समय में यूपी में इन्वेस्टर क्यों नहीं आते थे, उनके समय में कोई इन्वेस्टर्स समिट नहीं होता था. तब लोग दिल्ली जाकर इन्वेस्टर समिट करते थे, क्योंकि यहां इन्वेस्टर आने को तैयार ही नहीं होते थे.

जांच के बाद बड़े से बड़े रसूखदार लोगों को नहीं छोड़ा जाता
वहीं, कानपुर देहात में हुई मां बेटी की मौत की घटना की उन्होंने निंदा की. मंत्री ने कहा कि कानपुर की घटना को लेकर कहा कि सरकार दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ भी शख्त से शख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस घटना में कुछ संदिग्ध अफसरों की भूमिका पर सवाल खड़ा करने पर मंत्री संजय निषाद ने जवाब देते हुए कहा कि ये जांच का विषय है. हमारे यहां जांच के बाद बड़े से बड़े रसूखदार लोगों को नहीं छोड़ा जाता.

वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा खुद की हत्या की साजिश का आरोप लगाए जाने वाले सवाल पर मंत्री संजय निषाद ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे लोगों को जनता ने धकेल कर बाहर कर दिया, तो ऐसे लोग चर्चे में बना रहना चाहते हैं. उनके मित्र क्यों बनते हो जो अधर्म के खिलाफ बोलते हैं, अधर्मी आदमी के सवाल का जवाब कोई नहीं देता. इसके अलावा कानुपर की जिलाधिकारी के सस्पेंशन और डीएम द्वारा डांस किए जाने के सवाल पर मंत्री संजय निषाद ने कहा कि ये जांच का विषय है. सरकार जांच करा रही है, जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा, इंतजार करिए. 

Trending news