बहराइच में जानलेवा बना कोहरा, बेकाबू कार ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, 1 की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1500273

बहराइच में जानलेवा बना कोहरा, बेकाबू कार ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, 1 की दर्दनाक मौत

घने कोहरे में कम दृश्‍यता के चलते तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर. हुजूरपुर थाना क्षेत्र के खैरी चौराहे के पास की घटना.  

बहराइच में जानलेवा बना कोहरा, बेकाबू कार ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, 1 की दर्दनाक मौत

राजीव शर्मा/बहराइच : थाना हुजूरपुर क्षेत्र में खैरी चौराहे के पास देर रात बाइक से जा रहे एक शख्‍स को सामने से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ससुराल जाते समय हुआ हादसा 
थाना हुजूरपुर के भूपानी गांव निवासी 50 वर्षीय मनमोहन सिंह शनिवार देर रात बाइक से अपने ससुराल रानीपुर के खरेहरा गांव जा रहे थे. इसी बीच जैसे ही वह खैरी चौराहे पर पहुंचे तो घने कोहरे के बीच सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्‍कर मार दी. हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया. वहीं, आसपास के लोगों से घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

कार चालक की तलाश में जुटी पुलिस 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए मनमोहन सिंह को चिरैयाटांड सीएचसी ले गई. जहां चिकित्‍सकों ने जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्‍पताल ले जाते समय मनमोहन सिंह ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही कार चालक की तलाश में जुट गई. 

Weather Update: यूपी में बूंदाबांदी से इन जिलों में तेजी से लुढ़का पारा, जानिए गेहूं की फसल के लिए कितना फायदेमंद
 

एक दिन पहले भी हुआ था सड़क हादसा 
वहीं, इससे एक दिन पहले बहराइच के फखरपुर थाना क्षेत्र में बहराइच-लखनऊ हाईवे पर एक नैनो कार डिवाइडर से टकरा गई थी. हादसे में कार सवार एक व्‍यक्ति की मौत हो गई थी. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया था. हादसे के पीछे का कारण घना कोहरा बताया गया था. वहीं, बहराइच पुलिस का कहना है कि सर्दियों में सड़क हादसे बढ़ जाते हैं, उसकी एक वजह कोहरे की वजह कम दिखाई देना भी है. ऐसे में तेज रफ्तार से वाहन न चलाएं. लोगों से अपील की जाती है कि अपने वाहन को सुरक्षित चलाएं. 

WATCH: सिक्किम हादसे में शहीद यूपी के जवानों के पार्थिव शरीर लखनऊ लाए गए, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

Trending news