Bahraich: दुष्कर्म के आरोपी के घर पुलिस ने बजवाई डुगडुगी, आरोपी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा
Advertisement

Bahraich: दुष्कर्म के आरोपी के घर पुलिस ने बजवाई डुगडुगी, आरोपी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

UP News: बहराइच में दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जानकारी के मुताबिक वारदात थाना विशेश्वरगंज के एक गांव की है. पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है.

Bahraich: दुष्कर्म के आरोपी के घर पुलिस ने बजवाई डुगडुगी, आरोपी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जानकारी के मुताबिक वारदात थाना विशेश्वरगंज के एक गांव का है. दरअसल, पुलिस टीम ने दुष्कर्म और धमकी देने के आरोप में फरार चल रहे आरोपी के घर कुर्की की नोटिस चस्पा किया है. साथ ही डुगडुगी भी पिटवाई है. आपको बता दें कि आरोपी के जल्द गिरफ्तार न होने पर न्यायालय के आदेश पर पुलिस कुर्की की कार्रवाई कर सकती है.

विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र का मामला
आपको बता दें कि थाना विशेश्वरगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विशेश्वरगंज ने बताया कि पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कांधी कुइयां गांव निवासी अभय त्रिपाठी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इसकी तलाश पुलिस लगातार कर रही है.

न्यायालय के आदेश पर कुर्की का नोटिस चस्पा
थानाध्यक्ष विशेश्वरगंज ने बताया कि दुष्कर्म मामले में पॉक्सो एक्ट और मारपीट का मुकदमा आरोपी अभय के पर दर्ज था. मुकदमा दर्ज होने के बावजूद आरोपी पुलिस की पकड़ से लगातार फरार चल रहा है. एक माह से आरोपी के फरार होने पर उसके घर पहुंच कर पुलिस टीम ने न्यायालय के आदेश पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है. साथ ही गांव में डुगडुगी पिटवाकर आरोपी के घर पर नोटिस चस्पा करने की कार्रवाई पुलिस द्वारा कराई गई है.

गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने की सहयोग करने की अपील
आपको बता दें कि पुलिस ने गांव के लोगों से गिरफ्तारी के लिए पुलिस का सहयोग करने की बात कही है. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यदि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ. इस मामले में बहराइच न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान पुलिस टीम के साथ गांव के लोग मौजूद रहेगी.

Trending news