Bahraich News: पत्नी को मायके भेजने को नहीं था तैयार, जबदस्ती की तो उठाया ये खौफनाक कदम
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1731433

Bahraich News: पत्नी को मायके भेजने को नहीं था तैयार, जबदस्ती की तो उठाया ये खौफनाक कदम

Bahraich News: बहराइच जिले में एक युवक किसी कीमत पर अपनी पत्नी को नहीं मायके भेजने लिए तैयार नहीं था. ससुराल वाले उसकी पत्नी को जबरदस्ती साथ ले गए तो उसने गांव में फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया. 

 

Bahraich News: पत्नी को मायके भेजने को नहीं था तैयार, जबदस्ती की तो उठाया ये खौफनाक कदम

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक अपनी पत्नी की मोहब्बत में इस कदर दीवाना बन गया कि वो उसको मायके नहीं जाने दे रहा था. लड़की के परिजन जब अपनी बेटी को लेने के लिये उसकी ससुराल पहुंचे तो युवक किसी कीमत पर अपनी पत्नी को नहीं भेज रहा था.

जिसके बाद लड़की पक्ष के लोग जबरन अपनी बेटी को लेकर जाने लगे तो युवक अपनी पत्नी को रोकने के लिये मजनू की तरह काफी दूर तक पीछे पीछे दौड़ता रहा और जब अपनी पत्नी को जबरदस्ती वापस करने के लिये हाथापाई करने पर उतारू हो गया. उसके ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर डाली,और फिर अपनी बेटी को लेकर चले गए.

इस सदमें को युवक बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने गांव के बाहर फांसी के फंदे पर लटक कर जान देने का प्रयास कर डाला. गंभीर अवस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां उसका इलाज चल रहा है. 

आपको बता दें कि मामला थाना रामगांव क्षेत्र के सोहरवा गांव का है. जहां के रहने वाले हलीम के बेटे अब्दुल्ला का विवाह आठ माह पूर्व हुआ था. विवाह के बाद से पत्नी अपनी ससुराल में ही रह रही थी. काफी दिनों से लड़की पक्ष के लोग बेटी की विदाई कराने को परेशान थे. लेकिन युवक अपनी पत्नी को उसके घर नहीं भेज रहा था. इसकी जानकारी जब उसकी पत्नी ने अपने परिवार वालो से बतायी तो अब्दुल्ला के ससुराल के लोग अचानक बेटी की विदाई कराने के लिए बेटी की ससुराल पहुंच गए. 

काफी जोर जबरदस्ती के बाद युवक की पत्नी अपने परिजनों के साथ घर चली गई. पत्नी की जुदाई बर्दाश्त न कर पाने व ससुराल वालों की पिटाई से आहत होकर युवक ने गांव के बाहर बबूल के पेड़ में फंदा लगाकर जान देने का प्रयास किया. इसकी भनक जैसे ही परिवार के अन्य लोगों को लगी तत्काल मौके पर पहुंच कर उसे फांसी के फंदे से उतार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

युवक के पिता हलीम ने बताया कि बेटा अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करता है. जिसके चलते उससे दूर नहीं रहना चाहता है. इसी ग़म में उसने अपनी जान देने के लिये फांसी के फंदे पर लटकने का प्रयास कर किया. 

WATCH: गैंगस्टर संजीव जीवा के शूटआउट की वजह सामने आई, दी गई थी 20 लाख की सुपारी

Trending news