Bahraich:सलाखों के पीछे पहुंचा नसीम, 1 करोड़ 25 लाख की स्मैक जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1477538

Bahraich:सलाखों के पीछे पहुंचा नसीम, 1 करोड़ 25 लाख की स्मैक जब्त

नशे के सामान की अवैध तस्करी के खिलाफ योगी की पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में बहराइच में पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शातिर तस्कर नसीम राईनी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bahraich:सलाखों के पीछे पहुंचा नसीम, 1 करोड़ 25 लाख की स्मैक जब्त

राजीव शर्मा/बहराइच : थाना दरगाह इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस 210 ग्राम स्मैक की खेप बरामद की है. आरोपी के पास से बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय कीमत सवा करोड़ रुपये आंकी गयी है. पुलिस की गिरफ्त में आये तस्कर की पहचान बाराबंकी जिले के थाना फतेहपुर क्षेत्र के हसनपुर टांडा निवासी नसीम राईनी पुत्र अब्दुल्ला के रूप में हुई है. पुलिस टीम ने शहर के गुल्लाबीर रेलवे क्रासिंग के पास से नसीम को गिरफ्तार किया है.

नेपाल ले जा रहा था स्मैक

बरामद स्मैक की खेप को तस्करी कर आरोपी युवक चोरी से नेपाल ले जा रहा था. जिसे पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर उसके पास से बरामद स्मैक को सील कर आरोपी को जेल भेज दिया है.एसपी सिटी के मुताबिक थाना दरगाह क्षेत्र के गुल्लाबीर रेलवे क्रॉसिंग के निकट पुलिस टीम को एक युवक संदिग्ध हालत में दिखा जिसे रोककर उसकी तलाशी ली गई तो युवक के पास से 210 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दरगाह थानाध्यक्ष मनोज सिंह अपनी टीम के साथ रेलवे क्रासिंग के पास चेकिंग कर रहे थे. 

पेड़ पर लटका मिला नाबालिक लड़की का शव, तीन युवकों पर हत्या का आरोप

पूछताछ के दौरान पकड़े गए नसीम ने बताया कि व स्मैक की खेप लेकर नेपाल जा रहा था. बरामद स्मैक को सीज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. एसपी सिटी ने प्रेस वार्ता के दौरान के बताया कि तस्कर के कब्जे से बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत तकरीबन सवा करोड़ रुपये के आसपास है. वहीं गिरोह से जुड़े अन्य लिंकेज का पता लगाने के लिए पुलिस टीम मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को अवैध शराब और ड्रग्स के खिलाफ लगातार अभियान चलाए जाने का सख्त निर्देश दिया है.

Trending news