UP News: 'किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है', बहराइच में हुआ कुछ ऐसा हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1422749

UP News: 'किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है', बहराइच में हुआ कुछ ऐसा हादसा

 Bahraich News: डीसीएम पर लोडेड सामान को बांधने के लिए ट्रक के क्लीनर ने रेशम की रस्सी का फंदा फेंका.उसी दौरान रास्ते से गुजर रहा एक बाईक सवार के गले में जाकर फंस गया...

UP News: 'किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है', बहराइच में हुआ कुछ ऐसा हादसा

राजीव शर्मा/बहराइच: कहते हैं कि अगर किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे हुए व्यक्ति को भी कुत्ता काट लेता है. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां बाइक सवार अपने घर जा रहा था. इस दौरान रास्ते में एक डीसीएम पर सामान की लोडिंग हो रही थी. इस दौरान बाइक सवार जैसे ही डीसीएम के करीब से गुजरा,तभी खलासी ने सामान को बांधने वाला रस्सी का फंदा नीचे की ओर फेंक दिया. जो बाइक सवार के गले में फंस गया. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.  

दोनों युवक गंभीर रूप से हुए घायल 
कोतवाली देहात के सांसापारा गांव के पास एक डीसीएम पर लोडेड सामान को बांधने के लिए ट्रक के क्लीनर ने रेशम की रस्सी का फंदा फेंका.उसी दौरान रास्ते से गुजर रहा एक बाईक सवार के गले में जाकर फंस गया. हादसे में युवक के गले में फंसा फंदा बुरी तरह कस गया और युवक घिसटते हुए दूर जाकर गिर गया. ये हादसा उस वक्त हुआ जब अजीत चौधरी नाम का युवक अपने भाई को चौराहे पर बाईक से छोड़ने जा रहा था.उसी दौरान युवक के गले मे अचानक रस्सी का फंदा अटक गया. इस घटना में युवक के गले और सिर में गहरी चोट लग गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने वाहन को कब्जे में ले लिया, जबकि हादसे में घायल हुए दोनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया है.

थाना दरगाह क्षेत्र के ग्राम ललगढ़हा गांव निवासी अजीत कुमार चौधरी अपने छोटे भाई राजकुमार चौधरी के साथ बाइक से जा रहा था .तभी सांसापारा गांव के पास DCM ट्रक में भरे समान को बांधने के लिये डीसीएम के क्लीनर ने अचानक रस्सा फेंक दिया. अचानक रास्ते से गुजर रहे बाईक सवार फेंके गए रस्सी के फंदे की चपेट में आ गया. मौके पर बाइक से गिर गए. हादसे में राजकुमार का सिर और गला रस्सी से कुछ कट गया. जबकि अजीत कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डीसीएम को कब्जे में ले लिया, जबकि घायलों को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया है. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. 

Trending news