Baghpat: रंजिशन की गई थी चौकीदार के बेटे की हत्या, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, दो अभी भी फरार
Advertisement

Baghpat: रंजिशन की गई थी चौकीदार के बेटे की हत्या, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

Baghpat:  पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मृतक के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी....जिसके चलते उसने उसे ठिकाने लगाने की ठान ली थी.... गांव के ही रहने वाले दो साथियों सुमित व अनुज के साथ मिलकर ..

Baghpat: रंजिशन की गई थी चौकीदार के बेटे की हत्या, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

कुलदीप चौहान/बागपत: बागपत की थाना बिनोली पुलिस को सर्विलांस टीम के साथ बड़ी सफलता मिली है. चौकीदार के बेटे की ह्त्या के मामले में एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके दो साथी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. मामूली कहासूनी को लेकर युवक की हत्या की गई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और वारदात की जांच में जुट गई.

यहां का है पूरा मामला
दरअसल, मामला  बागपत के बिनोली थाना क्षेत्र का है जहां शनिवार शाम को फतेहपुर पुट्ठी गांव के ही चौकीदार सुभाष का बेटा अनुज खेतों में गया था. रविवार की सुबह उसका शव गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला. उसके हाथ पैर कपड़ों बंधे हुए थे. उसके चेहरे व सिर पर चोट के निशान भी थे.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने मुख्य आरोपी लक्की निवासी फतेहपुर पुट्ठी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मृतक के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी. जिसके चलते उसने उसे ठिकाने लगाने की ठान ली थी. गांव के ही रहने वाले दो साथियों सुमित व अनुज के साथ मिलकर खेतों में ले जाकर उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई कर गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी है.

वहीं एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि कल सुबह पुलिस को फतेहपुर पुट्ठी गांव के खेतो में युवक की डेड बॉडी होने की सूचना मिली. मृतक की शिनाख्त गांव के रहने वाले अनुज पुत्र सुभाष के रूप में हुई थी. घटनास्थल का निरीक्षण कर डॉग स्कॉयड को बुलाया गया.  मौके से एक ऊनी कैप बरामद हुई. देर रात एक अभियुक्त लक्की को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक लक्की ने स्वीकार किया है कि रंजिश के चलते उसने शराब के नशे में हत्या कर दी. एसपी ने बताया की शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी और घटना के संबंध में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

UP School Closed: यूपी में कातिलाना ठंड के बीच स्कूलों में सर्दी की छुट्टियां बढ़ीं, इन जिलों ने एक हफ्ते तक घोषित किया शीतकालीन अवकाश

 

Trending news